सारण पुलिस की पहल: शहीद हुए साथियों के परिजनों को एक दिन का वेतन देंगे पदाधिकारी और पुलिसकर्मी

सारण पुलिस की पहल: शहीद हुए साथियों के परिजनों को एक दिन का वेतन देंगे पदाधिकारी और पुलिसकर्मी

Chhapra: अपराधकर्मियों के कायरतापूर्ण हमले में शहीद पुलिस अवर निरीक्षक तथा जवान के परिजनों की मदद के लिए पुलिस अधीक्षक के पहल पर सारण पुलिस के सभी पदाधिकारी और सिपाही अपना एक दिन का वेतन कटवाएँगे और परिजनों को समर्पित करेंगे.

 

पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बताया कि अवर निरीक्षक मिथिलेश कुमार तथा सिपाही मो० फारुख एवं घायल पुलिस अवर निरीक्षक विकास कुमार तथा सिपाही रजनीश कुमार के परिवार के मदद के लिए सारण पुलिस के सभी पदाधिकारी और सिपाही अपना एक दिन का वेतन कटवाएँगे.

उन्होंने कहा कि अपराधियों के कायरतापूर्ण हमले में शहीदों एवं घायलों के परिवार के साथ सारण पुलिस की गहरी संवेदना है. सभी का आचरण तथा ड्यूटी के प्रति समर्पण सराहनीय रहा है. विशेष रूप से पुअनि मिथिलेश कुमार तथा सिपाही मो० फारुख ने हमेशा स्वेच्छा से अपराधकर्मियों के विरुद्ध ज्यादातर अभियान में बढ चढ कर हिस्सा लिया है.

उन्होंने कहा कि पुलिस अवर निरीक्षक मिथिलेश कुमार की बेदाग छवि, ईमानदारी और कर्त्तव्य परायणता सभी सरकारी सेवकों के लिए अनुकरणीय है. हमेशा अनुशासन में रहना और काम के लिए सब कुछ भूल जाना उनके विशेष गुण थे, जो उन्हें सभी से अलग करते थे. उनके हत्यारों को सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए सारण पुलिस दृढसंकल्प है. सारण पुलिस के सभी पदाधिकारी और सिपाही अपना एक दिन का वेतन कटवाकर शहीदों तथा घायलों के परिजन को समर्पित करेंगे.

इसे भी पढ़ें: मिलनसार, हरदिल अजीज और तेजतर्रार थे ASI मिथिलेश साह

बता दें कि जिले के मढ़ौरा थानाक्षेत्र के मढ़ौरा बाज़ार स्थित एलआईसी शाखा के समीप मंगलवार की शाम विशेष जांच दल (एसआईटी) के दरोगा मिथिलेश कुमार साह और सिपाही फारूक आलम की हत्या अपराधियों ने कर दी थी.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.