CSP संचालक से रुपये लूटने में नकाम अपराधियों ने मारी गोली

CSP संचालक से रुपये लूटने में नकाम अपराधियों ने मारी गोली

मशरक: थाना क्षेत्र के भारतीय स्टेट बैंक चैनपुर स्थित बैंक से बंसोही ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक से आठ लाख रुपये लूटने के दौरान संचालक को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारी दी. ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक बृजेश सिंह बंसोही गांव में ग्राहक सेवा केंद्र संचालित करते हैं. उसी केंद्र के लिए बुधवार की शाम को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया शाखा चैनपुर से पैसे निकासी कर अपनें घर निकुभ सेमरी जा रहा था.

इसी दौरान चमरिया गाँव में दो मोटरसाइकिल पर सवार छह अपराधी ने पैसे छीनने की कोशिश की उसी दौरान लुटेरों से हाथापाई के दौरान उनपर गोली चला दी जो उनके बांह मे लग गयी. गोली लगने के ग्राहक संचालक बगल में घर में घुस गयें. जिससे लुटेरे फरार हो गयें और पैसे लुटने से बच गयें. गोली लगने के बाद घायल अवस्था में स्थानीय ग्रामीणों ने मशरक प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहाँ प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया गया.

ग्राहक सेवा केन्द्र बंसोही के संचालक की पहचान बृजेश सिंह (35वर्ष) पिता रामनाथ सिंह गाँव निकुभ सेमरी के रूप में हुईं हैं. लूट कांड की जांच स्थानीय पुलिस कर रही है.

[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें