भूमि विवाद में गोली मारकर हत्या, आरोपित ने थाने पहुंचकर किया आत्मसमर्पण

भूमि विवाद में गोली मारकर हत्या, आरोपित ने थाने पहुंचकर किया आत्मसमर्पण

बनियापुर: थाना क्षेत्र के हरपुर मिश्रटोला में बुधवार को दिनदहाड़े भूमि विवाद में 45 वर्षीय जयप्रकाश मिश्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ग्रामीणों से घिरता देख एक आरोपित कृष्ण बिहारी श्रीवास्तव ने अपनी सुरक्षा को लेकर थाने पहुंच आत्मसमर्पण कर दिया. लेकिन गांव वाले थाना पहुंच हंगामा करने लगे. वे काफी आक्रोशित थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बताया जाता है कि जयप्रकाश मिश्रा ने पूर्व में पड़ोसी कृष्ण बिहारी श्रीवास्तव की जमीन बैनामा कराया था. लेकिन उस जमीन पर आगे पीछे की जमीन को लेकर पूर्व से विवाद चला आ रहा था. पूर्व में भी आरोपित पर मारपीट करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. तब से विवाद बढ़ता जा रहा था. मंगलवार को जयप्रकाश मिश्रा कहीं जाने के लिए घर से जैसे ही निकला कि सौ कदम की दूरी पर करीब तीन बजे दिन में कृष्ण बिहारी श्रीवास्तव ने अपने आठ साथियों के साथ उसे घेर लिया. सीने में गोली मार दी. जयप्रकाश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

गोली की आवाज पर गांव वाले एकजुट हो गए. सभी बदमाशों को घेरना चाहा लेकिन बदमाश अपनी दो बाइक छोड़ कर फरार हो गए. गांव का एक आरोपित युवक कृष्ण बिहारी वहां से दौड़ते हुए थाने पहुंचा और पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस ने दोनों बाइक को जब्त कर लिया है. थाना पहुंच लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. स्थिति को नियंत्रित करने के लिए सहाजितपुर, जलालपुर, जनता बाजार पुलिस के साथ डीएसपी भी मौके पर पहुंच चुके है. हंगामा अभी जारी है. एसपी को बुलाने की मांग पर लोग अड़े हुए हैं.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें