24 घंटे के अंदर लूटे गए पैसों के साथ 3 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

24 घंटे के अंदर लूटे गए पैसों के साथ 3 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhapra: एकमा थाना अंतर्गत चक्की के आगे सड़क पर लूट की नीयत से खड़े तीन अपराध कर्मियों को अवैध हथियार, गोली एवं बिना नंबर प्लेट मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है. अपराधी अनुभव कुमार सिंह दाउदपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है, वही रोहित कुमार महतो और शैलेश माझी एकमा थाना क्षेत्र का निवासी है.

मंगलवार को प्रेस वार्ता कर पुलिस कप्तान हर किशोर राय ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ के क्रम में 12 जनवरी को हुए हैं एक व्यवसाई से लूटपाट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की और लूटे गए पैसे, बैग, ड्राइविंग लाइसेंस और मोबाइल बरामद किया है.

बताते चलें कि एकमा थाना अंतर्गत नौतन से माने जाने वाली सड़क पर एक व्यवसाई से अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद पुलिस द्वारा लगातार की जा रही छापेमारी के दौरान इन तीनों अपराधियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया गया है.

एसपी ने बताया कि अपराधी अनुभव कुमार सिंह के पास से 25 हज़ार सात सौ रुपया नगद, एक देसी कट्टा, दो गोली और एक बिना नंबर वाला मोटरसाइकिल बरामद किया गया है. वहीं अपराधी रोहित कुमार के पास से 20 हज़ार सात सौ रुपया नगद, एक मोबाइल, खोखा, लूट का बैग एवं ड्राइविंग लाइसेंस बरामद किया गया है. अपराधी शैलेश मांझी के पास से 16 हज़ार रुपया नगद बरामद किया गया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें