समाजिक जागृति के लिए बन रही है मानव श्रृंखला, भविष्य के प्रति सजग होना जरूरी: रमेश कमल रत्नम

समाजिक जागृति के लिए बन रही है मानव श्रृंखला, भविष्य के प्रति सजग होना जरूरी: रमेश कमल रत्नम

इसुआपुर: आगामी 19 जनवरी को बनाई जाने वाली मानव श्रृंखला को लेकर प्रखंड प्रभारी जिले के श्रम अधीक्षक रमेश कमल रत्नम ने सभी जोनल पदाधिकारी, सेक्टर पदाधिकारी और को ऑर्डिनेटर के साथ बैठक की. प्रखंड के जीविका सभागार में आयोजित इस बैठक में श्रम अधीक्षक ने एक एक कर सभी प्रतिनियुक्त कर्मियों से मानव श्रृंखला निर्माण की समीक्षा की. जिसमे सभी से उनके स्थान पर लगने वाले लोगो से हुई बात चीत तथा उस दौरान आने वाली परेशानियों की समीक्षा की.

श्री रत्नम ने कहा कि मानव श्रृंखला का निर्माण एक सामाजिक जागृति है. यह भविष्य के संकटों को देखते हुए आज सतर्क और सजग रहने के लिए लोगो को जागरूक किया जा रहा है. समय रहते अगर हम वायु मंडल परिवर्तन के प्रति सचेत नही हुए तो आने वाली पीढ़ी को परेशानी होगी. इस बात को भी सबो को बताना होगा.

मानव श्रृंखला के निर्माण में सबो की सहभागिता जरूरी है. जन समर्थन से सरकार के इस प्रयास को बल मिलेगा. साथ ही हम जल जीवन हरियाली, नशा मुक्ति, दहेज़ प्रथा के प्रति जागरूक हो.

वही बीडीओ चंदन कुमार ने कहा कि मानव श्रृंखला निर्माण को लेकर वातावरण का निर्माण जरूरी है. लोगो मे इसका प्रचार प्रसार किया जाए. आम जनता के समर्थन से ही यह सफल होगा.

बैठक में अंचल पदाधिकारी अजय कुमार, बीएओ राजनारायण कुमार, केआरपी संतोष कुमार, जीविका के नवनीत कुमार, पीओ नदीम अहमद सहित सभी प्रखंड के सेक्टर और को ऑर्डिनेटर मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.