वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों को चिन्हित कर की जाएगी कड़ी कार्रवाई

Chhapra: सारण के जिला पदाधिकारी राजेश मीना ने आज पुनः अपील किया है कि युवा देश के भविष्य, देश के विकास में उनकी ऊर्जा की है जरूरत. शांतिपूर्ण ढंग से विरोध प्रदर्शन करें और कानून का पालन करें.

उन्होंने राजनीतिक दलों एवम प्रबुद्ध नागरिकों से भी अपील करते हुए कहा है कि सरकारी संपत्तियो को बचाने के लिए अपने आसपास के लोगों को जागरूक करे, कहीं पर भी कोई असामाजिक गतिविधि करते हुए पाया जाता है तो तुरंत जिला नियंत्रण कक्ष के दूरभाष नंबर 06152-242444 पर सूचित करें, तत्काल कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने बताया कि जिले में सभी महत्वपूर्ण स्थानों पर दंडाधिकारियों एवम पुलिस पदाधिकारियो की तैनाती की गयी है. डीएम-एसपी सहित वरीय अधिकारी भी लगातार क्षेत्र भ्रमण कर पल-पल की गतिविधियों पर नजर रख रहें हैं. किसी भी परिस्थिति से निपटने को लेकर क्विक रिस्पांस टीम तैयार है. सूचनातंत्र पूरी तरह से सक्रिय रखा गया है.

वीडियो फुटेज के आधार पर उपद्रवियों को चिन्हित कर की जाएगी कड़ी कार्रवाई

जिलाधिकारी राजेश मीणा एवम पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने कहा है कि अग्निपथ भर्ती योजना के विरोध में हिंसक प्रदर्शन करने वालों से कानून के अनुसार सख्ती से निपटा जाएगा. उन्होंने कहा है कि विधि-व्यवस्था संधारण प्रशासन की सर्वोच्च प्राथमिकता है. इसमें व्यवधान उत्पन्न करने वालों के विरुद्ध विधिसम्मत कठोर कार्रवाई की जाएगी. उपद्रवियों पर सरकार की पैनी नजर है. गड़बड़ी करने वालों को बख्सा नहीं जाएगा.

जिला पदाधिकारी ने कहा कि विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न करने मे संलिप्त लोगो की भूमिका की भी जांच की जा रही है. यदि उनकी संलिप्तता प्रमाणित होती है तो निश्चित रूप से कड़ी करवाई की जाएगी. जानकारी जिला जनसंपर्क पदाधिकारी ने दी.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें