आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा: कंगना रनौत

आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा: कंगना रनौत

Mumbai: मुंबई के पाली हिल में अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस को बीएमसी के द्वारा तोड़े जाने के बाद कंगना ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने वीडियो सन्देश में सीधे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री व शिवसेना के कार्यकारी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे पर हमला बोला है.

कंगना ने वीडियो सन्देश जारी कर कहा कि आज मेरा घर टूटा है कल तुम्हारा घमंड टूटेगा. समय का पहिया चलता रहता है. कंगना ने कहा कि देशवासियों को जगाउंगी. आज मुझे पता चला कि कश्मीरी पंडितों पर क्या बीती थी. फिल्म माफियाओं के साथ मिलकर मेरा घर तोड़ा है. अच्छा है ये मेरे साथ हुआ. मेरे साथ ये हुआ इसके कुछ मायने है.

गौरतलब है कि मुंबई नगर निगम ने कंगना रनौत के ऑफिस के कुछ हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़ दिया था. इस घटना को कंगना के द्वारा सोशल मीडिया पर लगातार दिए जा रहे बयानों का जबाबी कार्रवाई माना जा रहा है. बीते दिनों कंगना और शिवसेना के प्रवक्ता व सांसद सजाय राउत के बीच जुबानी तकरार जग जाहिर है. कंगना ने 9 सितम्बर को मुंबई वापस लौटने की बातें कही थी. जिसके बाद एअरपोर्ट पर उनके विरोध में शिव सेना के कार्यकर्ता जुट गए थे. वही अभिनेत्री कंगना रनौत को केंद्र सरकार ने हिमांचल सरकार की अनुशंसा पर वाई श्रेणी की सुरक्षा दी हुई है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें