अंधविश्वास के चलते में अमीर बनने की चाहत में 11 साल के मासूम की दी बलि

अंधविश्वास के चलते में अमीर बनने की चाहत में 11 साल के मासूम की दी बलि

राजस्थान: अलवर जिले में अंधविश्वास के चलते 11 साल के मासूम की बलि देने का मामला सामने आया है. रविवार को बच्चे का शव रोंगटे खड़े कर देने की हालत में खेत में पड़ा हुआ मिला. बच्चे के कान, नाक और नाखून कटे हुए थे. बच्चे की आंखों में काजल लगा हुआ था और उसके शरीर पर जगह जगह कटा हुआ था. बच्चे के पिता ने गांव के ही ढोंगी बाबा और अपने ही परिवार के कुछ लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है. फिलहाल आरोपी फरार है. पुलिस उसका पता लगाने में जुटी हुई है.

इसे भी पढे:नहीं बनाया खाना तो पति ने पत्नी पर किया धारदार हथियार से वार

इसे भी पढे:मॉब लिंचिंग, मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या

ये मामला अलवर जिले के मालाखेड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत नावली गांव का है. जानकारी के मुताबिक, 11 साल के बच्चे का नाम निर्मल कुमार है जिसका शव रविवार को गांव के पास एक खेत में पड़ा हुआ मिला. जहां पर कई लोगों के द्वारा उसकी हत्या करने के सबूत मिले हैं. यही नहीं जिस जगह शव मिला है वहां सरसों के पेड़ टूटे हुए मिले हैं और वहीं पास में नाक, कान, कटे हुए मिले हैं. शुक्रवार शाम को मृतक बच्चे के पिता ने अकबरपुर चौकी में बच्चे की लापता होने की रिपोर्ट दी थी. पिता का आरोप है कि शिकायत के बाद भी पुलिस ने उनके बच्चे को तलाशने की कोशिश नहीं की.

इसे भी पढे:अंधविश्वास के चलते में अमीर बनने की चाहत में 11 साल के मासूम की दी बलि

इसे भी पढे:सारण में कोरोना पॉजिटिव एक व्यक्ति की मौत, वर्तमान में 4 कंटेनमेंट जोन एक्टिव

घटना की सूचना के बाद मालाखेड़ा थाना पुलिस सहित अन्य अधिकारी पहुंचे. इसके बाद ग्रामीणों की भीड़ भी जमा हो गई. तब एसपी तेजस्वनी गौतम मौके पर पहुंचीं और एफएसएल की टीम और डॉग स्क्वायड को बुलाकर मामले की जांच की गई. मृतक बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया है.

इसे भी पढे:1 जनवरी से गोरखपुर-हटिया एक्सप्रेस ट्रेन के समय में बदलाव, जानिए

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें