सफल विद्यार्थियों को राखी गुप्ता और वरुण प्रकाश ने किया सम्मानित

सफल विद्यार्थियों को राखी गुप्ता और वरुण प्रकाश ने किया सम्मानित

Chhapra: जलालपुर के मेथवालिया के एक निजी विद्यालय के वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह सफल छात्र-छात्राओं को वरुण प्रकाश और राखी गुप्ता ने सम्मनित किया. इस अवसर पर स्कूल के निदेशक गुलाम जिलानी एवं प्राचार्य मो महफूज़ आलम उपस्थित थें.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राखी गुप्ता ने कहा कि बच्चों में शिक्षा के साथ संस्कार भी जरूरी है. जो इस स्कूल में बच्चों को दिया जा रहा है. शिक्षा और संस्कार के बिना जीवन में अंधकार है. स्कूल आने से बच्चों में अनुशासन आता है. कोविड के बाद अब फिर से ज़िन्दगी जीवन पटरी पर लौट रही है. कोविड ने हमें बहुत सीख दी है.

सफल विद्यार्थियों में रोजी, पलक, गुड़िया कुमारी, पायल कुमारी, पप्पू कुमार, शाबिर, फरहान, फैज़ान, एहसान, सबाना, निखत आदि को सम्मानित किया गया.

इस अवसर पर बच्चों के अभिभावक और शिक्षक शोभा वर्मा, एज़ाज़, राजा मुराद, संदीप, रत्नेश, अयान, शारदा, नुसरत, अंशु, मनोज, नरगिस आदि उपस्थित थे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें