सारण जिला बॉलीबॉल प्रीमियम लीग का 27 जनवरी से 31 जनवरी तक होगा आयोजन

सारण जिला बॉलीबॉल प्रीमियम लीग का 27 जनवरी से 31 जनवरी तक होगा आयोजन

Chhapra: आगामी 27 से 31 जनवरी तक बॉलीबॉल प्रीमियर लीग का आयोजन किया जाएगा। प्रेसवार्ता के माध्यम से जानकारी देते हुए आयोजन समिति के अध्यक्ष भाजपा किसान मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शैलेंद्र सेंगर ने कहा कि इस बॉलीबाल लीग में जिला स्तर से लेकर रास्ट्रीय स्तर तक बॉलीबाल खिलाड़ी भाग लेंगे। इस तरह के आयोजन से खिलाड़ियोो में   प्रतिस्पर्धा बढ़ेगी । बताा दे कि ऐसा आयोजन छपरा जिला में पहली बार होने जा रहा हैै। जिसकी तैयारी का शुभारंभ कर दिया गया है।

भाजपा के जिला अध्यक्ष रणजीत सिंह ने कहा कि बॉलीबाल सारण जिला का अपना एक इतिहास रहा है इस बॉलीबाल खेल से राष्ट्रीय एवं अंतर राष्ट्रीय पहचान बना है। ऐसे खेल कराने के लिये आयोजक समिति बधाई के पात्र है।

बिहार बॉलीबाल संघ के अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा इस तरह के आयोजन से बॉलीबाल के खिलाड़ी को नई नई टेक्निक सीखने को मिलेगा।

अंतर राष्ट्रीय कोच प्रमोद सिंह ने कहा बिहार के बॉलीबाल के खिलाड़ी इस बार अंतरराष्ट्रीय टीम में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला है जो हमारे लिये गर्व की बात है।

सारण जिला के बॉलीबाल संघ के सचिव एवं राष्ट्रीय कोच रमेश कुमार सिंह ने कहा कि इस बॉलीबाल से सारण जिला से दर्जनों रास्ट्रीय कोच एवं राष्ट्रीय खिलाड़ी बनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है।

सारण जिला भजपा के मुख्य प्रवक्ता बॉलीबाल संघ के कोषाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह चौहान ने कहा कि यही एक बॉलीबाल खेल है जिसमे कम समय, कम खर्च एवं कम जगह के साथ बहुत ही रोमांचित खेल है। ऐसे आयोजन से सारण के बॉलीबाल खिलाड़ियो को नई ऊर्जा मिलेगा।

प्रेस वार्ता में वरिष्ठ खेल प्रेमी एवं कई खेल के पूर्व के पदाधिकारी रहे बिभूति नारायण शर्मा, भाजपा जिला के महामंत्री विवेक सिंह, जिला मीडिया प्रभारी बलवन्त सिंह शामिल थे।

0Shares
A valid URL was not provided.