डबल डेकर के कार्य को लेकर शहर का बदला यातायात रूट, जानिए नया रूट

डबल डेकर के कार्य को लेकर शहर का बदला यातायात रूट, जानिए नया रूट

Chhapra: देश का दूसराडबल डेकर छपरा शहर में बन रहा है. निर्माण कार्य को लेकर शहर की यातायात व्यवस्था में थोड़ा परिवर्तन किया गया है. डबल डेकर छपरा के भिखारी चौक के 200 मीटर के बाद से शुरू होकर बस स्टैंड के 200 मीटर बाद तक बनेगा. कार्य प्रगति पर है.

इसे भी पढे: नये साल में सरकारी नौकरियों की बहार, जानिए इन विभागों में आएंगी ढ़ाई लाख नौकरियां

इसे भी पढे: शिशु पार्क में पिस्टल का खौफ दिखाकर मास्क पहने तीन युवक ने छीना मोबाइल

डबल डेकर के पूर्वी और पश्चिमी हो तेजी से कार्य चल रहा है. वही नगरपालिका चौक से लेकर गांधी चौक के बीच निर्माण कार्य शुरू होने से यातायात में थोड़ा परिवर्तन किया गया है. सलेमपुर चौक के समीप पाइलिंग का काम शुरू होने से वन वे में थोड़ा परिवर्तन किया गया है.

इसे भी पढे: साल 2020 ने दिए 20 सीख, जानिए और खुद से मिलाइये आपने क्या सबक लिया

इसे भी पढे: गांव की लड़की से इश्क लड़ना युवक को पड़ा महंगा, गंवानी पड़ी जान

पब्लिक ट्रांसपोर्ट को गांधी चौक से नेहरू चौक होते हुए साढ़ा ढाला ब्रिज के नीचे से कचहरी स्टेशन होते हुए नगरपालिका चौक जाना होगा. वही चार पहिया वाहन अगर मौना चौक पहुंचते हैं तो उन्हें मौना चौक से साढ़ा ढाला, कचहरी स्टेशन होते हुए नगरपालिका चौक पहुंचना होगा. हालांकि थाना चौक से साहेबगंज, कटहरी बाग वाली सड़क में वनवे पूर्णतः चलता रहेगा. उसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है.

इसे भी पढे: छपरा: खाना बनाने के दौरान गैस सिलेंडर फटा

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें