बंद घर से चोरो ने चुराई 10 लाख की संपत्ति

बंद घर से चोरो ने चुराई 10 लाख की संपत्ति

सीतामढ़ीजिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के विशुनपुरा गाँव मे चोरो ने बंद घर को अपना निशाना बनाते हुये लाखो की चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरो ने सीमेंट कारोबारी के घर 10 लाख के सामानों के चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के अनूसार पूरा परिवार शादी समारोह में गया था. मौका देख चोरों ने नकद व जेवरात समेत 10 लाख की संपत्ति चोरी कर ली.

जिला के सोनबरसा थाना क्षेत्र के बिशनपुर गोनाही में सीमेंट कारोबारी अनिल चौधरी के घर भीषण चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. आपको बता दें कि अनिल चौधरी एक शादी समारोह में पूरे परिवार सहित परिहार गए थे इसी दौरान चोरों ने घर का दरवाजा तोड़कर नगद जेवरात समेत दस लाख की संपत्ति लूट ली है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि शादी समारोह से लौटने के बाद अनिल अपने परिवार के साथ घर पहुंचे तो घर का ताला टूटा था और सामान इधर-उधर बिखरे पड़े थे. घर के अंदर गोदरेज सहित सभी पेटियों के ताले भी टूटे थे. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वही लगातार क्षेत्र में हो रही चोरी की घटना से लोगों में आक्रोशित है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें