महाराजगंज: जनसंपर्क अभियान के दौरान बीजेपी प्रत्याशी सिग्रीवाल ने नामांकन रैली में शामिल होने के लिए जनता को दिया न्यौता

महाराजगंज: जनसंपर्क अभियान के दौरान बीजेपी प्रत्याशी सिग्रीवाल ने नामांकन रैली में शामिल होने के लिए जनता को दिया न्यौता

Chhapra: महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र के एनडीए समर्थित भाजपा उम्मीदवार जनार्दन सिंह सिग्रीवाल ने राजग कार्यकर्ताओं के साथ जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में शनिवार को सोनबरसा, शिवदह, नौतन, चांदपुर बाजार, माधी, बगरा के हर्षित जनता ने हजारों की संख्या में अभिनंदन किया.

चौपाल कार्यक्रम के माध्यम से सभा का आयोजन कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए कार्यों की जानकारी दी गई.

साथ ही सांसद के प्रयास से किए गए विकास के कार्य की चर्चा की गई. विकास की गति को तेज करने के लिए जो अधूरे काम रह गए हैं उसे पूरा करने के लिए आगामी 25 मई को कमल के फूल छाप पर वोट देने की अपील की गई. साथ ही साथ 4 मई के नामांकन में शामिल होने के लिए आमंत्रण भी दिया गया.

इस दौरान राजग कार्यकर्ताओं ने सांसद सिग्रीवाल को गर्म जोशी के साथ स्वागत किया. इनके साथ अवधेश पांडे, सुप्रिया जयसवाल, बाली प्रसाद, पंचानन सिंह, राम जन्म सिंह, इंद्रजीत ठाकुर, रामजी सिंह, रामनाथ गिरी, समसुल हक, अखिलेश चौरसिया, विमल गिरी, मनोज कुमार कुशवाहा मुकेश कुमार माझी, हरेंद्र यादव, गुड्डू कुशवाहा, सत्येंद्र प्रसाद, प्रेम कुमार गिरी राजग कार्यकर्ता उपस्थित थे.

0Shares
A valid URL was not provided.