छपरा: फुटबॉल के युवा खिलाड़ियों को सुनहरा मौका, पंजाब का यूनाईटेड फुटबॉल क्लब जलालपुर में लेगा ट्रायल

छपरा: फुटबॉल के युवा खिलाड़ियों को सुनहरा मौका, पंजाब का यूनाईटेड फुटबॉल क्लब जलालपुर में लेगा ट्रायल

जलालपुर: जलालपुर स्थित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में शनिवार को पंजाब का यूनाइटेड पंजाब फुटबॉल क्लब युवा प्रतिभाओं को तराशने के लिए 20 मार्च को ट्रायल ले रहा है. इसमे चयनित युवाओं को फुटबॉल में करियर बनाने का सुअवसर मिलेगा. ट्रायल विभिन्न आयु वर्गो 13 वर्ष, 15 वर्ष, 17 वर्ष ,19 वर्ष तथा 21 वर्ष में आयोजित है. इसमे शामिल होने के लिए राज्य और राज्य से बाहर के युवा जलालपुर पहुंचने शुरु हो गए हैं.

उन्हे विभिन्न विद्यालयो मे आवासीय सुविधा दी गई है. इस संबंध में जानकारी देते हुए यूनाइटेड पंजाब फुटबॉल क्लब के कोच और सारण के ही निवासी पूर्व सैनिक राजीव कुमार सिंह ने बताया कि इस ट्रायल में चयनित 50 प्रतिभागियों का पंजाब में फुटबॉल का प्रशिक्षण दिया जाएगा. उन्हें रहने खाने तथा पढ़ने की बेहतर सुविधा दी. वहीं प्रतिभाशाली खिलाड़ियो को स्पेन भी भेजा जाएगा. स्पेन से हमारे क्लब का टाई अप है.

वहीं जलालपुर दुर्गा स्पोर्टिंग क्लब के कोच व प्रशिक्षक अमृतांशु भूषण मिश्र ने बताया कि ट्रायल प्रतियोगिता का विधिवत उद्घाटन महाराजगंज के सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल शनिवार को 10:00 बजे करेंगे. इसमें शामिल होने के लिए राज्य तथा राज्य से बाहर के प्रतिभागी पहुंचने शुरू हो गए हैं. उन्होंने बताया कि बिहार में पहली बार इस तरह का ट्रायल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. इसमे बिहार के खास करके ग्रामीण क्षेत्र के युवाओं को फुटबॉल के क्षेत्र में अपना करियर बनाने में इससे बेहतर सुविधा मिलेगी. गांव के बच्चे अब यूनाइटेड पंजाब क्लब में खेल सकेंगे और अपने जीवन को ऊंचाई दे सकेंगे. मौके पर बरेली यूपी से पहुंचे अविनाश शर्मा मोहम्मद मुस्तफा अमितेश तिवारी वरुण पांडेय सहित कई अन्य भी उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें