रेड क्रॉस सोसाइटी सारण ने छात्रों के बीच किया मास्क और साबुन का वितरण

रेड क्रॉस सोसाइटी सारण ने छात्रों के बीच किया मास्क और साबुन का वितरण

  • प्राथमिक शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय बंगरा के उप-प्राचार्य श्री पप्पू कुमार के देख रेख में हुआ वित्तरण का कार्यक्रम

Chhapra: इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी सारण के तत्वाधान में जिले के जलालपुर स्थित प्राथमिक शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय बंगरा के प्रशिक्षु शिक्षकों ने उत्क्रमित कन्या मध्य विद्यालय मिश्रवलिया और बुनियादी विद्यालय बंगरा के छात्र- छात्राओं के बीच मास्क और साबुन का वितरण शुक्रवार को किया गया। इस मौके पर छात्र छात्राओं को वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के उपायों के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई तथा उन्हें अपने परिवार तथा समाज के लोगों को जागरूक करने के लिए प्रेरित किया गया। जिला सचिव जिन्नत मसीह ने कहा कि भले ही वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए वैक्सीन आ गया है, लेकिन आज भी इससे बचाव के लिए तीन महत्वपूर्ण उपाय है, जिसका पालन सभी को करना आवश्यक है।

वही वित्तरण के द्वारान प्राथमिक शिक्षक शिक्षा महाविद्यालय बंगरा के उप-प्राचार्य श्री पप्पू कुमार ने छात्र- छात्राओं को मास्क का प्रयोग करने, शारीरिक दूरी बनाकर रहने और हाथ की सफाई करने पर विशेष ध्यान देने का आग्रह किया।

इस मौके पर महाविद्यालय के व्याख्याता श्री राजेश्वर प्रसाद सिंह,मध्य विद्यालय मिश्रवलिया के प्राचार्य विनय कुमार पूरी,कंप्यूटर ऑपरेटर राकेश कुमार युवा रेड क्रॉस सोसाइटी के जिला सचिव अमन राज आदि ने भी अपने-अपने विचार रखे। इस मौके पर आलोक राज, अमन सिंह, सुमित सिंह, भुनेश्वर कुमार, प्रशिक्षु शिक्षक अमरेश मिश्रा, आदर्श तिवारी, सोनम, आभा, ऐश्वर्या, रिया, श्वेता, आरती,रानी उपाध्याय,पुरूषोत्तम,धीरज, अंजली,हर्षित राठौर आदि ने भाग लिया।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें