IND vs ENG: BCCI ने वनडे सीरीज के लिए किया टीम इंडिया का ऐलान

IND vs ENG: BCCI ने वनडे सीरीज के लिए किया टीम इंडिया का ऐलान

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का एलान कर दिया है. इस सीरीज के लिए पहली बार वनडे टीम में सूर्यकुमार यादव और तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को चुना गया है. इसके अलावा इस सीरीज के लिए टीम इंडिया में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को भी चुना गया है.

इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान.

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप कप्तान), शिखर धवन, एस गिल, श्रेयस अय्यर, एस यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), के एल राहुल (विकेट कीपर), युजवेंद्र चहल, के यादव, के पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, बी कुमार, मो शिराज, पी कृष्णा और एस ठाकुर.

इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भी जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया है. दरअसल, बुमराह ने हाल ही में शादी की है और ऐसे में उन्हें वनडे टीम में न चुनना स्वाभाविक था. बीसीसीआई ने वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में पांच तेज गेंदबाजों को चुना है. इसमें भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज और प्रसिद्ध कृष्णा शामिल हैं.

वनडे सीरीज का शेड्यूल

पहला वनडे- 23 मार्च (पुणे)

दूसरा वनडे- 26 मार्च (पुणे)

तीसरा वनडे- 28 मार्च (पुणे)

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें