गैस कटर से काटकर एटीएम मशीन से रुपयों की चोरी

गैस कटर से काटकर एटीएम मशीन से रुपयों की चोरी

Mashrakh: मसरख थाना क्षेत्र के डुमर्सन बाजार पर स्थित इंडिया वन एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर चोरी की वारदात का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचे जानकारी लेते हुए जांच शुरू कर दी है. एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर रुपए चुराने का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है.

इस घटनाक्रम की जानकारी देते हुए डुमरसन निवासी मुकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि उनके मकान में इंडिया वन एटीएम मशीन लगाया गया है. विगत रात्रि करीब 10:00 बजे वह एटीएम मशीन के दुकान का शटर बंद कर सोने चले गए. सुबह करीब 6:30 बजे जब वह पुनः एटीएम का शटर खोलने पहुंचे तो ताला टूटा हुआ पाया. शटर उठाने के बाद एटीएम मशीन का दरवाजा खुला तो वही उसके अंदर के एटीएम के पार्ट पुर्जा क्षत-विक्षत पड़े थे.

इस बात की जानकारी उन्होंने आसपास के लोगों को देते हुए पुलिस को सूचना दी. श्री गुप्ता ने बताया कि गैस कटर से काटकर एटीएम की राशि की चोरी की गई है.

उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरी जानकारी लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि एटीएम में कितनी राशि थी इसका आकलन नहीं मिल पाया है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें