तरैया में जनसभा कर जदयू नेता ने नितीश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

तरैया में जनसभा कर जदयू नेता ने नितीश सरकार की उपलब्धियों को गिनाया

Taraiya: तरैया से विधानसभा चुनाव की तैयारी कर रहे  जदयू नेता सन्तोष कुमार महतो ने विधानसभा क्षेत्र में अलग अलग स्थानों पर आम लोगो न साथ सभा की. इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार की सरकार के द्वारा किये गये विकास कार्यो की चर्चा की. सन्तोष महतो जदयू के अतिपिछड़ा प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं. उन्होंने कहा कि 2020 में पूरी बहुमत के साथ बिहार में नितीश कुमार की सरकार बनेगी. सभा के दौरान श्री महतो ने सरकार की मुख्य योजनाओ व उपलब्धियों को गिनाया और कहा कि इस बार पूरे तरैया में सिर्फ नीतिश कुमार की जय जय कार हो रही है. इस बार लोगों ने पुनः बिहार में नितीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाने के लिए ठान लिया है.
सन्तोष महतो पिछले कई सालों लगातार तरैया में जमीनी स्तर पर जाकर लोगों से उनकी समस्याओ को लगातार सुना है. क्षेत्र में उन्होंने अबतक हज़ारों लोगों को तरह तरह से मदद भी पहुंचाई है. तरैया की जनता में सन्तोष महतो की एक सुलझे हुए नेता की छवि उभरी है. इसी वजह से वो तरैया में बेहद पसन्द भी किये जा रहे हैं. जनता को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार ने पिछले 15 सालों में विकास देखा है, 1990 से 2005 तक लालू ने बिहार में राज किया और जंगलराज फैला दिया, लेकिन नितीश कुमार के सीएम बनने के साथ ही बिहार में सुशासन की सरकार आयी और अपराध और उन्हें संरक्षण देने वाले नेताओं पर लगाम लगाया. सभा के दौरान उक्त अवसर पर सुरेन्द्र चौहान, महेश महतो गंगा महतो, विकाश चौहान, आसू कुमार उर्फ़ छोटु कपिलदेव राम, अख्तर हुस्सैन उर्फ चांद जी रवि महतो आदि मौज़ूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें