छपरा में हथियारों के साथ 3 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, बैंक कर्मी को लूटने का था प्लान

छपरा में हथियारों के साथ 3 कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, बैंक कर्मी को लूटने का था प्लान

Chhapra: मुफस्सिल थाना पुलिस ने बिन टोलियां के समीप अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधियों को धर दबोचा. गिरफ्तार अपराधियों के पास से देसी कट्टा, जिंदा कारतूस, मोबाइल के साथ दुपहिया वाहन भी जप्त किया गया है. पकड़े गए अपराधियों की पुलिस को कई मामलों में तलाश थी.

मुफ्फसिल थाना में इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बताया कि 2 जुलाई को दोपहर 2:30 बजे बिंद टोलिया के समीप अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार अपराधियों में उमा नगर के आनंद शंकर, मेहियां के राकेश कुमार सिंह एवं टाड़ी अमन कुमार शामिल है.

पुलिस ने आनंद शंकर के पास से एक देशी कट्टा, दो जिंदा कारतूस एवं एक मोबाइल के साथ अपाची मोटरसाइकिल तथा राकेश कुमार सिंह के पास से एक देशी कट्टा, एक जिंदा कारतूस और एक पल्सर बाइक बरामद की गई है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि तीनों अपराधी पूर्व के कई मामलों में शामिल हैं और जेल भी जा चुके है. एसपी श्री राय ने बताया की पूछताछ के क्रम में अपराधियों ने स्वीकार की है, जिसमें मुख्य रूप से भेल्दी में गोली मारकर मोटरसाइकिल लूट की घटना शामिल है.

तीनों अपराधी गरखा थाना क्षेत्र के स्थित बैंक ऑफ इंडिया के स्टाफ से पैसा लूटने की योजना बना रहे थे. पुलिस के अनुसार आनंद शंकर जिले के विभिन्न थानों में 8 मामले दर्ज हैं. वही राकेश कुमार सिंह 6 मामले एवं अमन कुमार दो मामला दर्ज है. पुलिस ने इन अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद राहत की सांस ली है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें