सोनपुर पुलिस ने अपहर्ताओं को किया गिरफ्तार

सोनपुर पुलिस ने अपहर्ताओं को किया गिरफ्तार

सोनपुर पुलिस ने अपहर्ताओं को किया गिरफ्तार

Sonpur: सोनपुर थानान्तर्गत विगत 16 दिसंबर को डॉ० उदय कुमार उज्जवल, वर्तमान ए० डी० पी० सी०, शिक्षा विभाग वैशाली का फिरौती हेतु अपहरण की घटना में शामिल सभी अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना के बाद सोनपुर थाना पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाई करते हुए डॉ० उज्जवल को 05 घंटे के अन्दर सकुशल बरामदगी की गयी थी तथा फिर उनके लिखित प्रतिवेदन के आधार पर सोनपुर थाना काण्ड सं० -1191/23 दिनांक – 17.12.2023 धारा-341/323/379/342/364(ए)/120 (बी)/34 भा० द० वि० अंकित करते हुए घटना में संलिप्त 04 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया था।

उक्त घटना मे अपहृत का मोबाईल, लेपटॉप, आदि सामान अपहरणकर्त्ता छीन कर भाग गये थे, जिसकी बरामदगी नहीं हुई थी।

उक्त कांड के अनुसंधान के कम में तकनीकी के विश्लेषण एवं जिला आसूचना इकाई, सारण के सहयोग से वैशाली जिला के काजीपुर ओ०पी० क्षेत्र एवं सदर थानाक्षेत्र से वादी/अपहृत डॉ० उज्जवल कुमार का लूटे गये एक रेडमी कम्पनी का मोबाईल एवं एक एच०पी० कम्पनी का लैपटॉप के साथ घटना में संलिप्त शेष बचे निम्नांकित अपराधकर्मियों को लूट के सामान के साथ गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्त का नाम एवं पता

अप्राथमिकी अभियुक्त मनीष कुमार पिता-धनील पासवान उर्फ मंडल पासवान, ग्राम गुरमिया थाना-सदर हाजीपुर

अभिषेक कुमार उर्फ छोटु पिता-महेश सिंह, ग्राम-गुरमिया थाना-सदर हाजीपुर

दीपु कुमार पिता-पप्पु पासवान ग्राम-गुरमिया थाना-सदर हाजीपुर . रवि कुमार पिता-रामप्रवेश पासवान सा०-हरिहरपुर थाना-सदर हाजीपुर

चंदन पिता-हिमांशु कुमार ग्राम-वासुदेवपुर चपुता थाना-काजीपुर ओ०पी० सभी जिला-वैशाली

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें