सारण के जनप्रतिनिधि खुद लड़ रहे है मेरी लड़ाई: ई सचिदानंद राय

सारण के जनप्रतिनिधि खुद लड़ रहे है मेरी लड़ाई: ई सचिदानंद राय

सारण के जनप्रतिनिधि खुद लड़ रहे है मेरी लड़ाई: ई सचिदानंद राय

Chhapra: एमएलसी चुनाव में बतौर निर्दलीय प्रत्यशी सच्चिदानंद राय ने सोनपुर में जनप्रतिनिधियों की सभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्थानीय प्राधिकार का चुनाव सारण के जननायकों के सम्मान की लड़ाई है.

उन्होंने कहा कि विगत पंचायत चुनाव में निर्वाचित सभी प्रतिनिधियों के प्रतिनिधी के रूप में इनके स्वभिमान की रक्षा करेंगे. सारण के जनप्रतिनिधि अपने प्रतिनिधि के चुनाव की लड़ाई खुद लड़ रहे है. सोनपुर में उन्होंने एक बार फिर अबकी बार, चार हजार पार का नारा दिया.

उन्होंने कहा कि यह चुनाव सरकार बनाने बिगाड़ने का चुनाव नही है. खुद के हित के लिए अपना प्रतिनिधि चुनकर विधान परिषद में भेजने वाला चुनाव है. जनता के द्वारा चुने गए जननायक है. स्थानीय निकाय चुनाव के मतदाता है जिन्हें अपने प्रतिनिधि का चुनाव करना है और जनप्रतिनिधियो की यह लड़ाई पार्टी और जाति से ऊपर आ गयी है.

सारण स्थानीय निकाय चुनाव क्षेत्र से निर्दलीय ताल ठोक रहे पूर्व विधान पार्षद ई सच्चिदानंद राय ने सोनपुर प्रखंड के जनप्रतिनिधियों की एक महत्ती बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि उनके छह साल के कार्यकाल में जनप्रतिनिधियों खासकर वार्ड पार्षदों को जिन्हें हाशिये पर रख दिया जाता रहा है उन्हें सम्मान देने का काम किया है. बीते कार्यकाल में जनप्रतिनिधियों के हित की लड़ाई उन्होंने लड़ी है. जिसका परिणाम आने वाले दिनों में दिखेगा. इसके लिए जनप्रतिनिधयों का भरपूर प्यार मुझे मिल रहा है और सारण के जनप्रतिनिधि स्वच्छ, विश्वासी और अनुभवी प्रत्याशी के रूप में पसन्द कर रहे है. जो इस बार इतिहास लिखेंगे, सारण से यह संदेश पूरे बिहार में जायेगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें