घर में लगी आग, हजारों का सामान जलकर राख

घर में लगी आग, हजारों का सामान जलकर राख

घर में लगी आग, हजारों की सामान जलकर राख

Chhapra: जिले के पानापुर थाना क्षेत्र में मड़वा बसहिया गांव निवासी गजाधर सहनी के फुसनुमा घर मे बुधवार की रात बिजली के शार्ट सर्किट से लगी आग में मवेशी सहित हजारों रुपये मूल्य के सामान जलकर राख हो गए।

बताया जाता है कि बुधवार की रात करीब दस बजे परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। इसी दौरान बिजली की शार्ट सर्किट से आग लग गई और देखते ही देखते उसने विकराल रूप धारण कर लिया। घर मे सो रहे सदस्य किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई एवं शोर मचाया।घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के

ग्रामीण दौड़े एवं घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। अगलगी की इस घटना में बकरी, साइकिल, बर्तन, कपड़े, अनाज सहित हजारों के सामान जलकर राख हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर गुरुवार को जिलापार्षद रत्नेश कुमार भाष्कर मड़वा बसहिया पहुँचे एवं पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद की उन्होंने पदाधिकारियों से बात कर हरसंभव सरकारी मदद मुहैया कराने का पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया।

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें