10 फरवरी को रोजगार शिविर का होगा आयोजन

10 फरवरी को रोजगार शिविर का होगा आयोजन

10 फरवरी को रोजगार शिविर का होगा आयोजन

Chhapra: श्रम संसाधन विभाग, नियोजन पदाधिकारी, अवर प्रादेशिक नियोजनालय छपरा, सारण द्वारा बताया गया कि दिनांक 10 फरवरी 2024 को 11:00 से शाम 4:00 बजे तक अवर प्रादेशिक नियोजनालय छपरा कार्यालय परिसर में (बाजार समिति के नजदीक) रोजगार शिविर का आयोजन किया जा रहा है.

जिला नियोजन पदाधिकारी शोभा कुमारी द्वारा बताया गया कि इस रोजगार शिविर में खुशग्राम खादी ग्रामोद्योग लिमिटेड, गोपालगंज, नियोक्ता कंपनी द्वारा ब्लॉक सेल्स आफिसर के 60 रिक्तियों पद के विरुद्ध चयन किया जाएगा.

ब्लॉक सेल्स आफिसर पद के लिए न्यूनतम योग्यता 12वीं पास होना जरूरी है. उम्र सीमा 18 वर्ष से 30 वर्ष एवं वेतन -15000 रूपये होगी. इनका कार्यस्थल सारण जिला अंतर्गत होगा.

इस रोजगार शिविर में भाग लेने के लिए अभ्यर्थी अपना बायोडाटा, शैक्षणिक योग्यता प्रमाण पत्र, फोटो, आधार कार्ड के साथ आएंगे. नियोजन शिविर में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों के लिए आवश्यक है कि उनका निबंधन जिला नियोजनालय में होना अनिवार्य है. नियोजनालय में निबंधन की प्रक्रिया ऑनलाइन कर दी गई है जो कि भारत सरकार के पोर्टल www.ncs.gov.in के माध्यम से होता है. कोई भी अभी स्वयं भी उपरोक्त पोर्टल के माध्यम से अपना निबंधन कर सकता है.

अवर प्रादेशिक नियोजनालय छपरा में भी निबंधन हेतु संपर्क किया जा सकता है.

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें