भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का 90वां वर्षगांठ समारोहपूर्वक मना

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का 90वां वर्षगांठ समारोहपूर्वक मना

नगरा: भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का 90 वीं वर्षगांठ समारोह नगरा चौक स्थित जियाउल हक मार्केट में रविवार को किया गया. जिसमें भाकपा के जिला सचिव रामबाबू सिंह ने कहा कि किसानों, मजदूरों के हित में सरकार फेल हो चुकी है. सभी दल फरेब की राजनीति करते है. चुनाव आते ही सभी दल अपने पक्ष में वोट बैंक बनाने की चाह में लग जाती है, पर जितने के बाद कोई नेता पूछने तक नही आता है. जिन गरीबो का कार्ड होता है उसे अनाज नही मिल रहा है. सरकार का पीडीएस सिस्टम पूरी तरह फेल हो चूका है. जिससे गरीब भूख से मरने को विवश है. वही भाकपा के पूर्व जिला सचिव चुल्हन प्रसाद सिंह ने कहा की जिस प्रकार से क्षेत्र में माहौल बिगड़ रही है. नई पीढ़ी की भी यह मालूम होना चाहिए की किस तरह देश में कितने लंबे और कठिन सघर्ष के बाद आज़ादी मिली.

नगरा प्रखण्ड के माकपा सचिव मो शहाबुद्दीन ने व्यप्त भृष्टाचार पर चर्चा करते हुए सभी लोगो को सघर्ष करने की बात कही. सभा की अध्यक्षता प्रो रज़ाक हुसैन तथा धन्यवाद ज्ञापन संजय सिंह ने किया.

इस मौके पर प्रेम सुंदर मांझी, महन्थ प्रसाद, सतन सिह, मो अताउल्लाह, डॉ आलमगीर अनवर, कृष्णा कुमार पाण्डेय, भरत राय आदि लोग ने अपनी विचार रखी.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें