जदयू नेता ने की पहल, मशरख के बाढ़ग्रस्त क्षेत्र में कागज पर ही चल रहे कम्युनिटी किचन को जमीनी स्तर पर शुरू कराया

जदयू नेता ने की पहल, मशरख के बाढ़ग्रस्त क्षेत्र में कागज पर ही चल रहे कम्युनिटी किचन को जमीनी स्तर पर शुरू कराया

Mashrak: मशरख के बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों में रहे कागजों पर हीचल रहे कम्युनिटी किचन को जदयू नेता वीरेंद्र कुमार ओझा के पहल पर जमीनी स्तर पर सुचारू रूप से शुरू कराया गया है. जदयू नेता को शिकायत मिली रही थी कि बाढ़ पीड़ितों के लिए चलने वाले कई कम्युनिटी किचन सिर्फ कागजों पर ही चल रहे हैं. जिसके बाद श्री ओझा ने सम्बन्धित अधिकारियों से इसकी शिकायत कर कम्युनिटी किचन को जमीनी स्तर पर शुरू कराया है.

जदयू नेता के पहल करने के बाद मसरख में कई स्थानों पर अब कम्युनिटी किचन जमीनी स्तर पर शुरू हो गया है. लोगों को अन्य सुविधाएं भी जदयू नेता के द्वारा उपलब्ध कराए जा रहे हैं.

मंगलवार को जब वीरेंद्र कुमार ओझा फिर से मशरख के क्षेत्रों में दौरा करने निकले तो हर जगह कम्युनिटी किचन सुचारू रूप से चलता पाया गया. जिसके बाद लोगों ने भी वीरेंद्र कुमार ओझा को धन्यवाद दिया. इस दौरान उन्होंने चांद कुंदरिया, दुर्गवली, बहरौली समेत कई गांवों व पंचायतों का भ्रमण किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें