त्योहार के दौरान सक्षम स्वीकृति के बिना कोई पदाधिकारी अपना मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे: जिलाधिकारी

त्योहार के दौरान सक्षम स्वीकृति के बिना कोई पदाधिकारी अपना मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे: जिलाधिकारी

Chhapra: जिला में कार्यरत सभी जिला स्तरीय अनुमण्डल स्तरीय, प्रखण्ड स्तरीय पदाधिकारीयों एवं तकनीकी पदाधिकारीयों को जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन के द्वारा निदेशित किया गया है कि बिना सक्षम स्तर की स्वीकृति के अपना मुख्यालय नहीं छोड़ेंगे.

जिलाधिकारी के द्वारा कहा गया है कि निकट भविष्य में दुर्गापूजा और नवरात्रि त्योहार मनाये जाएँगे. जिसमें किसी भी आकस्मिक और विषय परिस्थिति में विधि व्यवस्था संधारण में प्रशासन को सहयोग प्रदान करने हेतु पदाधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य है.

इसे भी पढ़ें: पूजा पंडाल के अन्दर सुरक्षा मानकों को पूरा कराने के जिलाधिकारी ने दिए निर्देश

ऐसे सभी पदाधिकारी जिन्हें अवकाश की स्वीकृति उनके वरीय विभागीय पदाधिकारी द्वारा दी जाती है, वे अवकाश स्वीकृत कराने के उपरान्त जिलाधिकारी से अनुमति प्राप्त करने के पश्चात ही मुख्यालय छोड़ेंगे. प्रखण्ड एवं अनुमण्डल में पदस्थापित सभी पर्यवेक्षकीय पदाधिकारी संबंधित अनुमण्डल पदाधिकारी से विधिवत् अनुमति स्वीकृति प्राप्त कर मुख्यालय से प्रस्थान करेंगे. अपरिहार्य परिस्थिति में सभी प्रखण्ड विकास पदाधिकारी, अंचल अधिकारी, उप समाहर्त्ता भूमि सुधार, लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी अनुमण्डल पदाधिकारी और जिला स्तरी अन्य सभी पदाधिकारी, जिलाधिकारी से विधिवत अनुमति प्राप्त कर ही मुख्यालय से प्रस्थान करेंगे.

जानकारी जिला जन-सम्पर्क पदाधिकारी ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें