आज का राशिफल, पंचांग

आज का राशिफल, पंचांग

आज का पंचांग
दिनाँक 25 /12/2022 रविवार,पौष शुक्लपक्ष तिथि द्वितीया,सुबह 08:24 उपरांत तृतीया,नक्षत्र उतराषाढ़ा ,संध्या 07:21उपरांत श्रवण चन्द्र राशि धनु,विक्रम संवत 2079
सूर्योदय 06:33 सुबह,सूर्यास्त 05:06 संध्या,चंद्रोदय 08:30 सुबह चंद्रास्त 07:15 संध्या ,लगन वृश्चिक 05:57 सुबह उपरांत धनु लगन ,चौघडिया,दिन चौघड़िया,उद्देग 06:33 सुबह 07:52 सुबह,चर 07:52 सुबह 09:11 सुबह, लाभ 09:11 सुबह10:30 सुबह,अमृत 10:30 सुबह11:50 सुबह काल 11:50 सुबह 01:09 दोपहर शुभ 01:09 दोपहर 02:28दोपहर,रोग 02:28 दोपहर 03:47 शाम, उद्देग 03:47 शाम 05:06 शाम,राहुकाल दोपहर 03:47 से 05:06 दोपहर अभिजित मुहूर्त सुबह 11:28 से 12:1 दोपहर,दिशाशूल
पच्छिम

आज का राशिफल.

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
दूसरों के काम में कमियाँ न निकालें. आप निर्णय लेने में थोड़ी बहुत चूक कर सकते हैं. परिवार के लोगों से अपने सम्बन्ध अच्छे रखें.नौकरी कर रहे लोगों को नए अवसर मिल सकते हैं लेकिन आपको अपनी अभी की जॉब छोड़ने में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. जो लोग रचनात्मक कार्य करने वाले है उनके लिए बेहतर है.
लकी नंबर
9
लकी कलर
संतरी
वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
कारोबारियों के लिये दिन बहुत शुभ है नौकरीपेशा लोगों को आधिकारिक यात्रा करनी पड़ सकती है. समाज में आपकी योग्यता की प्रशंसा होगी.छात्रों के अंदर एकाग्रता की कमी होगी जिसका प्रभाव उनकी पढ़ाई पर पड़ेगा.अध्यापक भी आपसे निराश रह सकते हैं. आज काम का बोझ ज्यादा रहेगा.
लकी नंबर
1
लकी कलर
हरा


मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
घर में सबके साथ आपका व्यवहार मैत्रीपूर्ण रहेगा व सभी का आपके प्रति स्नेह बना रहेगा. घर के किसी काम से दूसरे शहर में यात्रा करने के भी योग बन रहे है.विद्यार्थियों के लिये दिन बहुत अच्छा है. आप परोपकार के कार्यों में लगे रहेंगे. उधार दिया हुआ धन आपको वापस मिल सकता है.
लकी नंबर
8
लकी कलर
श्वेत
कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
मित्रों के स्वभाव में आया अचानक बदलाव आपको दुखी करेगा. अपनी गुप्त बातें किसी से शेयर न करें. परिवार की इच्छाओं के लिये आपको त्याग करना पड़ सकता है.आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा तथा आप अपने व्यापार को विस्तार देने का विचार करेंगे.इसके लिए नए समझौते भी किये जा सकते हैं जो भविष्य में जाकर फलदायी सिद्ध होंगे.
लकी नंबर
7
लकी कलर
हरा
सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
आय के नये स्रोत बन सकते हैं. अवसरों का लाभ उठाने में चूक न करें. परिजनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा. राजनीति से जुड़े लोग अपनी कूटनीतिक क्षमता का परिचय देंगे.आज के दिन आप अपनी संतान के कारण परेशान हो सकते हैं.आपको उसके दोस्तों का साथ पसंद नही आएगा तथा उनका मार्गदर्शन करना आपके लिए पहली प्राथमिकता होगी. ऐसे में किसी भी विवाद से बचे तथा धैर्य से काम ले.
लकी नंबर
1
लकी कलर
केसरी
कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
छोटी-छोटी बातों पर विचलित होने से बचें. युवा प्रेम सम्बन्धों को लेकर सावधान रहें. माता-पिता की अवहेलना न करें.यदि आप अभी अपने करियर को लेकर आशंकित हैं तो आज के दिन आपको किसी अनजान व्यक्ति के द्वारा भ्रमित करने का प्रयास किया जायेगा और उसके द्वार आप प्रभावित भी हो जाएंगे. ऐसे में किसी भी निर्णय को सोच समझ कर ले.
लकी नंबर
4
लकी कलर
नीला
तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
नकारात्मक बातों पर ज्यादा ध्यान न दें. आज आपका मन कुछ अप्रसन्न रहेगा. कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन कमजोर रहेगा.महिलाओं को विशेषकर आज के दिन अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना पड़ेगा अन्यथा उनको कोई गंभीर बीमारी हो सकती है. मुख्यतया खाना बनाते समय ध्यान रखे.
लकी नंबर
9
की कलर
पीला
वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
पैतृक सम्पत्ति प्राप्त होने के योग बन रहे हैं. व्यापारिक गतिविधियाँ शानदार रहेंगी. घर के सभी सदस्य आपके ऊपर काफी प्रसन्न रहने वाले हैं.यदि आप प्रेम विवाह का सोच रहे हैं व घरवालों को अभी तक नही बताया हैं तो आज का दिन उसके लिए अनुकूल हैं.
लकी नंबर
5
लकी कलर
गुलाबी
धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
नयी नौकरी की शुरुआत करने के लिये दिन अच्छा है. कार्यक्षेत्र में प्रतिद्वंदिता के कारण परेशानी होगी.सम्पत्ति के क्रय-विक्रय से बड़ा धन लाभ होगा.घर में निकट सम्बन्धी और रिश्तेदार आ सकते हैं. कुछ महत्वपूर्ण अनुबन्ध होने के योग बन रहे हैं.सरकारी एग्जाम की तैयारी कर रहे छात्र अपने लिए किसी नए करियर के विकल्प पर विचार कर सकते हैं .
लकी नंबर
3
लकी कलर
भूरा
मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
नयी नौकरी की शुरुआत करने के लिये दिन अच्छा है.कार्यक्षेत्र में प्रतिद्वंदिता के कारण परेशानी होगी. व्यर्थ की गतिविधियों में धन खर्च न करें.वैवाहिक जीवन के अच्छा रहने के संकेत हैं तथा जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा जो आपको उनके प्रति आकर्षित करेगा.आपका साथी आपको भलीभांति समझेगा .
लकी नंबर
2
लकी कलर
ग्रे
कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
व्यवसाय में बड़ी डील को लेकर परेशानी हो सकती है. जॉब में आपका मन नहीं लगेगा. निजी मामलों को लेकर बाहरी लोगों से सलाह न लें.व्यापार में किसी भी नए समझौते को करने से पहले उसकी अच्छे से जाँच-परख अवश्य कर ले अन्यथा आपके शत्रु आपका नुकसान भी कर सकते हैं.
लकी नंबर
7
लकी कलर
महरून
मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
व्यवसाय को लेकर बड़ा निर्णय ले सकते हैं. परिजनों के साथ बहुत अच्छा समय बितायेंगे. मीडिया से जुड़े लोगों के लिये दिन विशेष रूप से शुभ है.राजनीति से जुड़े लोगों को आज के दिन थोड़ा सजग रहने की आवश्यकता हैं अन्यथा कोई बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है. सरकारी अधिकारी अपने कार्यक्षेत्र में कई प्रकार की चुनौतियों का सामना करेंगे जिससे उन्हें तनाव हो सकता हैं.
लकी नंबर
6
लकी कलर
आसमानी

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें