आज का राशिफल, पंचांग

आज का राशिफल, पंचांग

आज का पंचांग
दिनाँक22 /12/2022 गुरुवार,पौष कृष्णपक्ष पक्ष तिथि चतुर्दशी,नक्षत्र अनुराधा,सुबह 06:33 उपरांत ज्येष्ठा,चन्द्र राशि वृश्चिक,विक्रम संवत 2079,सूर्योदय 06:32 सुबह,सूर्यास्त 05:04 संध्या,चंद्रोदय 06 :20 सुबह,चंद्रास्त 03 :53 दोपहर,लगन वृश्चिक 06 :08सुबह,उपरांत धनु लगन,चौघडिया,दिन चौघड़िया,शुभ 06:32सुबह 07:51सुबह,रोग 07:51सुबह 09:10 सुबह,
उद्देग 09:10 सुबह10:29 सुबह,चर10:29 सुबह11:48 सुबह ,लाभ11:48सुबह 01:07 दोपहर,अमृत 01:07दोपहर 02:26 दोपहर,काल 02:26 दोपहर03:45 शाम शुभ 03:45 शाम 05:04 शाम,राहुकाल दोपहर 01:07 से 02:26 दोपहर,अभिजित मुहूर्त ,सुबह 11:27 से 12:09 दोपहर,दिशाशूल दक्षिण

आज का राशिफल

मेष🐐 (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
यात्रा मनोनुकूल रहेगी। कारोबार से संतुष्टि रहेगी। रुका हुआ धन प्राप्त होगा। प्रयास सफल रहेंगे। बुद्धि का प्रयोग करें।आज के दिन आपके खर्चें बढ़ जायेंगे तथा व्यापार में भी कोई बड़ा खर्चा होने की संभावना हैं। ऐसे में कहीं भी निवेश करने से पूर्व उसकी उचित जाँच परख कर ले तभी कोई निर्णय ले। बाज़ार में किसी के साथ शत्रुता करने से बचे अन्यथा आपकी छवि को नुकसान पहुँच सकता हैं।
लकी नंबर
7
लकी कलर
स्लेटी

वृष🐂 (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
वाणी में शब्दों का प्रयोग सोच-समझकर करें। प्रतिद्वंद्विता में कमी होगी। राजकीय सहयोग प्राप्त होगा। नौकरी कर रहे लोग अपने बॉस की नज़र में आएंगे व उनके काम की प्रशंसा की जाएगी। किसी भी सहकर्मी के साथ किसी भी तरह के लड़ाई-झगड़े से कम से कम आज के दिन उचित दूरी बनाए रखे।
लकी नंबर
1
लकी कलर
केसरी

मिथुन👫 (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
धार्मिक अनुष्ठान में भाग लेने का अवसर प्राप्त हो सकता है। सत्संग का लाभ मिलेगा। राजकीय सहयोग प्राप्त होगा।कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र अपने विषयों में रुचि लेंगे तथा इसमें उन्हें अपने अध्यापकों की ओर से मार्गदर्शन मिलेगा। मुख्यतया इंजीनियरिंग, मैनेजमेंट व बीकॉम में पढ़ रहे विद्यार्थियों के लिए आज का दिन उत्तम रहने की संभावना हैं।
लकी नंबर
4
लकी कलर
नीला

कर्क🦀 (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
बिगड़े काम बनेंगे। निवेश मनोनुकूल लाभ देगा। नौकरी में प्रभाव वृद्धि होगी। कोई पुराना रोग बाधा का कारण हो सकता है।आपका अपने साथी के साथ संबंध और मधुर बनेगा तथा अपने ससुराल पक्ष से भी कोई शुभ समाचार मिल सकता हैं जिससे मन आनंदित रहेगा।
लकी नंबर
9
लकी कलर
पीला

सिंह🦁 (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
जल्दबाजी व लापरवाही से हानि होगी। राजकीय कोप भुगतना पड़ सकता है। विवाद न करें। शुभ समाचार प्राप्त होंगे। शत्रु आपसे द्वेषभाव रख सकते हैं तथा उनके द्वारा आपके परिवार में कटुता लाने का प्रयास किया जा सकता हैं। इसलिये किसी भी प्रकार के दुष्प्रचार से बचकर रहे तथा घरवालों के प्रति आपसी स्नेह को बनाए रखे।
लकी नंबर
5
लकी कलर
गुलाबी

कन्या👩 (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
बौद्धिक कार्य सफल रहेंगे। स्थायी संपत्ति के बड़े सौदे बड़ा लाभ दे सकते हैं। मनपसंद रोजगार मिलेगा। आर्थिक उन्नति के प्रयास सफल रहेंगे। कर्ज समय पर चुका पाएंगे।कल्पनाशीलता बढ़ेगी जो नए क्षेत्रों में काम करने को उत्साहित करेगी। रुका हुआ कार्य आज पूर्ण होगा। दोस्ती के हाथ आगे बढ़ेंगे। छात्रों के लिए उत्तम समय रहेगा।
लकी नंबर
3
लकी कलर
भूरा

तुला⚖️ (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है। स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठा पाएंगे। यात्रा लाभदायक रहेगी।रिलेशन में रह रहे लोगों का अपने साथी से मोहभंग हो सकता हैं तथा उनका किसी और पर आकर्षण आ सकता हैं जो रिश्तों में दूरियां लाएगा। विवाह की प्रतीक्षा कर रहे लोगों की बात आगे बढ़ सकती हैं जिससे मन प्रसन्न रहेगा।
लकी नंबर
2
लकी कलर
ग्रे

वृश्चिक🦂 (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
आवश्यक वस्तु समय पर नहीं मिलने से खिन्नता रहेगी। बनते कामों में बाधा उत्पन्न होगी। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। काम में मन नहीं लगेगा।स्कूल में पढ़ रहे छात्रों का मन अपनी पढ़ाई में कम लगेगा तथा उनकी रुचि कला के क्षेत्र में ज्यादा रहेगी। संगीत में भी आप नए वाद्ययंत्रों को सीखने पर ध्यान देंगे।
लकी नंबर
7
लकी कलर
महरून

धनु🏹 (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
कोई अनहोनी होने की आशंका रहेगी। काम में मन नहीं लगेगा। व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी। रोजगार मिलेगा।यदि आप अपने लिए नौकरी की खोज में हैं तो आज के दिन मन बदल सकता है। आपका ध्यान स्वयं का व्यापार करने पर होगा जिसके लिए आप अपनों से बड़ो से विचार-विमर्श कर सकते हैं।
लकी नंबर
6
लकी कलर
आसमानी

मकर🐊 (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
कीमती वस्तुएं संभालकर रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें। व्यवसाय की गति धीमी रहेगी। आय बनी रहेगी। नौकरी में कार्यभार रहेगा।परिवार में सभी के साथ आपका व्यवहार मैत्रीपूर्ण रहेगा तथा सभी का आपके प्रति प्रेम और बढ़ेगा। घर में किसी शुभ कार्य का होना भी संभव हैं जिससे सभी का मन प्रसन्न होगा।
लकी नंबर
9
लकी कलर
संतरी

कुंभ🍯 (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
आय में निश्चितता रहेगी। शत्रु शांत रहेंगे। व्यापार-व्यवसाय से लाभ होगा। बुरी खबर मिल सकती है, धैर्य रखें।आज का दिन आपके लिए बेचैनीभरा हो सकता हैं व किसी बात को लेकर आप उलझन की स्थिति में भी रहेंगे। ऐसे में कोई भी बात हो उसे अपने माता-पिता के साथ अवश्य साँझा करे।
लकी नंबर
1
लकी कलर
हरा

मीन🐳 (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
रुका हुआ धन प्राप्त होगा। प्रयास सफल रहेंगे। बुद्धि का प्रयोग करें। यात्रा मनोनुकूल रहेगी।राजनीति में रुचि रखने वाले लोगों को आज के दिन अपने व्यक्तित्व को निखारने की आवश्यकता हैं जो आगे चलकर उनके काम आएगी।भाग्य अनुकूल है, जल्दबाजी न करें। प्रसन्नता रहेगी।
लकी नंबर
8
लकी कलर
श्वेत

ज्योतिषाचार्य संजीत कुमार मिश्रा
ज्योतिष , वास्तु एवं रत्न विशेषज्ञ 8080426594/9545290847

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें