उप्र: मथुरा एक्सप्रेस-वे हादसा, बिहार नम्बर की बस से टक्कर, कार में सवार पांच लोग जिंदा जले

उप्र: मथुरा एक्सप्रेस-वे हादसा, बिहार नम्बर की बस से टक्कर, कार में सवार पांच लोग जिंदा जले

लखनऊ, 12 फरवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में माइल स्टोन-117 के पास सोमवार को यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक स्लीपर बस डिवाइडर से टकरा गई। पीछे से आ रही कार भी बस से टकरा गई। टक्कर के बाद दोनों ही वाहनों में आग लग गई। जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक आग की चपेट में आकर कार में सवार पांच लोग जिंदा जल गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, यह हादसा महावन थाना क्षेत्र स्थित यमुना एक्सप्रेस-वे के माइल स्टोन-117 के पास का है। बिहार नम्बर की बस (बीआर02एए6496) डिवाइडर से टकरा गई। इस दौरान पीछे चल रही एक कार बस में जा टकराई और पलक झपकते ही दोनों वाहनों में आग लग गई। हादसा देख पर यात्री घबरा गये और अपनी जान बचाने के लिए बस से उतरकर सुरक्षित जगह पर भागने लगे। इस बीच घटना की जानकारी होने पर आसपास के लोग राहत बचाव कार्य में जुट गये। लेकिन इस बीच आग ने दोनों ही वाहनों को अपनी में चपेट में ले लिया और कार में सवार पांच लोग जिंदा जल गये। सूचना पर पहुंची पुलिस, फायर बिग्रेड ने टोल टीम की मदद से आग को काबू किया। कार के अंदर बुरी तरह से जल चुके पांच लोगों के अवशेष थे। काफी प्रयास के बाद पुलिस ने कार सवार मृतकों में एक युवक की पहचान शिकोहाबाद निवासी अंशुमान यादव के रूप में की है। वह दिल्ली में नौकरी करता था। चार अन्य शवों की शिनाख्त के प्रयास पुलिस टीम कर रही है। घटना की जानकारी पर पहुंचे जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने मौका मुआयना किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि जांच में सामने आया है कि टायर फटने की वजह से बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई थी। इसी बीच पीछे चल रही कार की टक्कर बस से हो गयी और दोनाें वाहनों में आग लग गई। आग को बुझा लिया गया है। चार लोगों के शव दिख रहे हैं। पांचवां शव भी कार के भीतर हो सकता है, पुलिस जांच कर रही है।

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें