नवविवाहित की शादी के 36 घण्टे बाद ही सड़क दुर्घटना में मौत, परिवार के साथ पूरे गांव में पसरा मातम

नवविवाहित की शादी के 36 घण्टे बाद ही सड़क दुर्घटना में मौत, परिवार के साथ पूरे गांव में पसरा मातम

Isuapur: इसे हम विधि का विधान कहे या भाग्य का लेखा कि जिस युवक के बारात से वापस आने के चर्चे अभी समाप्त नही हुए. उस नवविवाहित के मौत की खबर चर्चा बन गयी. पूरे परिवार के साथ गांव के लोग भी मातम के साये है. वीरानी पसरी है और नवविवाहिता मूर्छित है.

मामला इसुआपुर प्रखंड के इसुआपुर गांव का है. विगत 28 जून को इसुआपुर निवासी अमरनाथ गोस्वामी के पुत्र गणेश गोस्वामी की धूमधाम से बारात गयी और शादी भी हुई. दुल्हन के साथ 29 जून यानी सोमवार को बारात वापस हुई. अगले दिन 30 जून को गणेश अपने संबंधी को छोड़ने वैशाली के सरैया गया था. लेकिन दोपहर में उसकी मौत की खबर आई. सरैया में ट्रक और गणेश की बाइक के साथ हुई सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी.

इस खबर के आते ही परिवार में कोहराम मच गया. जिस घर मे अभी दुल्हन के आने की खुशियां थी वहां मातम पसर गया. दुल्हन ने अभी अपने जीवनसाथी को ठीक से देखा भी नही था ऐसे में इस खबर को सुन वह बेसुध होकर मूर्छित पड़ी है. परिवार के साथ नाते रिश्तेदार सभी आवाक है. उधर इस घटना की जानकारी आग की तरह गांव में फैल गयी. पूरे गांव में इस खबर से सभी दुखी है. जिस शादी को अभी 36 घंटे भी नही बीते ऐसे में इस तरह की घटना ने पूरे गांववासियों को झकझोर दिया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें