युवा नेता डॉ प्रीतम यादव ने राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता की ग्रहण

युवा नेता डॉ प्रीतम यादव ने राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता की ग्रहण

Patna/Chhapra : छपरा विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी युवा नेता डॉ प्रीतम यादव ने राजद की सदस्यता ग्रहण की है. पटना में पार्टी के नेता व बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव, प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के द्वारा उन्हें सदस्यता दिलाई गयी.

प्रीतम यादव ने सदस्यता ग्रहण करने के बाद संकल्प व्यक्त किया कि दलितों, अकलियतों, किसान मजदूर और युवा के हक हकूक की लड़ाई जो तेजस्वी यादव लड़ रहे हैं उसमें एक मजबूत एवं इमानदार सिपाही के रूप में मैं शामिल रहूंगा. लोहिया, कर्पूरी एवं लालू प्रसाद के सामाजिक न्याय के संघर्षों को आगे बढ़ाने में अपनी पूरी क्षमता से कार्य करूंगा.

इसके पहले छपरा विधानसभा से सैकड़ों साथियों के साथ पार्टी कार्यालय पहुंचे डॉ प्रीतम यादव आत्मविश्वास से आगामी चुनाव राजद के टिकट पर लड़ने की इच्छा व्यक्त किया. इस अवसर पर विधान परिषद के पूर्व उपसभापति सलीम परवेज़ ने कहा कि डॉ० प्रीतम यादव का परिवार लालू यादव के समर्थक ही नहीं बहुत ही पुराने सहयोगी रहे हैं.

इस अवसर पर शशि भूषण, ज़फर हुसैन, तनवीर अहमद, प्रकाश सिंह, सौरभ सन्नी, शशि रंजन यादव, दिनानाथ जी, धन्नजय, तारिक़ अनवर, मनोहर यादव, मुकेश कुमार, तूफान राय, कुमार सत्यम, सुरेन्द गोप, अनिल कुमार, गोलू कुमार आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें