कुलपति ने परीक्षा भवन का किया निरीक्षण, रामजयपाल और महिला कॉलेज के प्राचार्या से शो कॉज

कुलपति ने परीक्षा भवन का किया निरीक्षण, रामजयपाल और महिला कॉलेज के प्राचार्या से शो कॉज

छपरा: जय प्रकाश विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. लोकेश चंद्र प्रसाद ने मंगलवार को राजेंद्र कॉलेज के परीक्षा भवन का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने आवश्यक निर्देश देते हुए कुलपति ने केंद्राधीक्षक को कदाचारमुक्त परीक्षा संचालन व पीजी कॉलेज व विभाग के शिक्षकों को वीक्षण कार्य में लगाने का निर्देश दिया. कुलपति के निरीक्षण के दौरान कुलसचिव डा. अशोक कुमार, कुलानुशासक डा. उमाशंकर यादव, नियंत्रक डा. अनिल कुमार सिंह समेत कई विश्वविद्यालय के कई अधिकारी उपस्थित थे.

राजेंद्र कॉलेज के प्राचार्य सह केंद्राधीक्षक डा. रामश्रेष्ठ राय ने बताया कि परीक्षा की सभी तैयारी पूरी कर ली गयी है. कुलपति के निर्देश के अनुसार पीजी परीक्षा में कॉलेज व पीजी विभाग के शिक्षकों को वीक्षण कार्य में लगाया जाएगा. परीक्षा के कदाचार मुक्त परीक्षा करने के लिए हर संभव प्रयास किये जायेगे.

आपको बता दें की 27 अप्रैल से पीजी की परीक्षा शुरू ही रही है. इसे भी पढ़े पीजी परीक्षा 27 से, राजेन्द्र कॉलेज बना सेंटर

इसके बाद कुलपति प्रो. लोकेश चंद्र प्रसाद ने रामजयपाल कॉलेज व जयप्रकाश महिला कॉलेज का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान रामजयपाल कॉलेज के प्राचार्य डा. सिद्धार्थ शंकर सिंह को अनुपस्थिति पाया गया. वहीं जयप्रकाश महिला कॉलेज की प्राचार्या डा. मीरा सिंह भी निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित मिली. कुलपति ने दोनो अनुपस्थिति प्राचार्य से शो कॉज किये जाने का निर्देश दिया.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें