कमजोर मतदाताओं को डराने, धमकाने वाले बख्शे नही जायेंगे: डीएम

कमजोर मतदाताओं को डराने, धमकाने वाले बख्शे नही जायेंगे: डीएम

पानापुर: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में गरीब एवं कमजोर मतदाताओ को किसी भी प्रकार का प्रलोभन देने एवं उन्हें डराने, धमकाने की शिकायत मिलती है तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. ये बाते डीएम दीपक आनंद ने प्रखण्ड कार्यालय के सभागार में पंचायत चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारो के साथ आयोजित बैठक में कही.

उन्होंने आदर्श आचार संहिता का पाठ पढ़ाते हुये कहा कि प्रचार वाहन, चुनाव कार्यालय एवं अपने निजी आवास के अलावा कही भी झंडे लगाना एवं पोस्टर चिपकाना आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन माना जायेगा.  आचार संहिता का उल्लंघन करने वाले प्रत्याशियों के खिलाफ प्रशासन शख्ती से निपटेगा.

एसपी पंकज कुमार राज ने अभ्यर्थियों को चेतावनी देते हुये कहा कि कमजोर मतदाताओ को डराने धमकाने एवं बूथ कैप्चरिंग का मंसूबा पाले उम्मीदवार सचेत हो जाये. पुलिस प्रशासन ऐसे तत्वों से शख्ती से निपटेगा. उन्होंने कहा कि चुनाव के दिन गलत सूचना देनेवाले व्यक्तियो का फोन भी टेप किया जायेगा. इसलिए प्रत्याशी ठंढे दिमाग से चुनाव लड़े. बाद में डीएम एवं एसपी ने चुनाव कार्य में लगे पदाधिकारियो, कर्मचारियों एवं पुलिस पदाधिकारियो के साथ बैठक की एवं उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिया.

बैठक में  एसडीओ संजय कुमार राय, डीएसपी अशोक कुमार सिंह निर्वाची पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार, पानापुर बीडीओ शशिभूषण साहु,थानाध्यक्ष मनोज कुमार साह सीडीपीओ प्रतिभा कुमारी ,बीसीओ संग्राम विजय, एमओ केदार पासवान सहित अन्य कर्मी उपस्थित थे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें