उत्कृष्ट कार्य के लिए सारण के डीएम दीपक आनंद को मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित

उत्कृष्ट कार्य के लिए सारण के डीएम दीपक आनंद को मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित

छपरा: सारणवासियों के लिए गर्व की बात है कि जिले के जिलाधिकारी दीपक आनंद को पथ निर्माण विभाग की परियोजनाओं को मूर्त रूप देने में उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया है. पटना में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उन्हें यह पुरस्कार प्रदान किया.

बिहार राज्य पथ विकास निगम लिमिटेड के सातवें स्थापना दिवस समारोह के अवसर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सारण के डीएम दीपक आनंद को पथ निर्माण विभाग की परियोजनाओं को मूर्त रूप देने और उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया. पटना में आयोजित इस मौके पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, विकास आयुक्त शिशिर सिन्हा, पथ निर्माण विभाग के परामर्शी सुधीर कुमार एवं पथ निर्माण विभाग के     सचिव पंकज कुमार मुख्य रूप से उपस्थित थे.

  

पुरस्कार मिलने के बाद अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए जिलाधिकारी दीपक आनंद ने कहा कि इसका श्रेय सारणवासियों को जाता है क्योंकि उनके सहयोग के बिना यह मुकाम पाना मुश्किल था.

डीपीआरओ बीरेंद्र कुमार शुक्ला ने बताया कि डीएम दीपक आनंद ने न केवल सारण जिले में पथ निर्माण विभाग की परियोजनाओं को धरातल पर उतारने में सफलता अर्जित की है बल्कि वर्षो से लंबित दीघा-पहलेजा रेल-सह-सड़क पुल को चालू कराने का मार्ग प्रशस्त किया.

बताते चलें कि डीएम दीपक आनंद के नेतृत्व में ही वर्षो से भरपुरा में अतिक्रमित 200 मकानों को शांतिपूर्वक एवं सफलतापूर्वक अतिक्रमण मुक्त कराया गया था जिसके कारण दीघा रेल-सह-सड़क पुल चालू होने का मार्ग प्रशस्त हुआ.

पहले भी कई बार हो चुके है सम्मानित 

सारण के जिलाधिकारी दीपक आनंद अपने प्रशासनिक कौशल के बदौलत इससे पहले सारण जिले में डिजिटल इंडिया कार्यक्रम के बेहतर क्रियान्वयन के लिए भी केंद्र सरकार द्वारा दिसम्बर 2015 में राष्ट्रीय स्तर के  पुरस्कार से सम्मानित किये गए थे. 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें