CPS को मिला ‘दी बेस्ट अपकमिंग स्कूल ऑफ बिहार’ अवार्ड

CPS को मिला ‘दी बेस्ट अपकमिंग स्कूल ऑफ बिहार’ अवार्ड

  • सीपीएस के 100 शिक्षकों को मंत्री ने पटना में किया सम्मानित

Chhapra:  पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में प्राइवेट स्कूल एन्ड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित शिक्षक सम्मान समारोह के अवसर पर बिहार के पूर्व शिक्षा मंत्री एवं वर्तमान भवन निर्माण मंत्री डॉ अशोक चौधरी द्वारा दी बेस्ट स्कूल ऑफ बिहार का अवार्ड माउंट कार्मेल, पटना को गया तो “सेंट्रल पब्लिक स्कूल छपरा दी बेस्ट अपकमिंग स्कूल ऑफ बिहार” अवार्ड से सम्मानित किया गया.

यह सम्मान एसके मेमोरियल के ऐतिहासिक मंच से माननीय मंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष स्माइल अहमद में हाथों सीपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉ हरेन्द्र सिंह ने प्राप्त किया. समारोह में पूरे बिहार से करीब पांच हजार निजी विद्यालयों के निदेशक, प्राचार्य और हजारों शिक्षक मौजूद थे. विद्यालय को सम्मानित करने के उपरांत सीपीएस के करीब 100 शिक्षकों को मोमेंटो एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. समारोह में बिहार के विभिन्न क्षेत्रों से शिक्षकों ने अपनी सहभागिता प्रस्तुत कर समारोह को सफल बनाया. विद्यालय के शिक्षक सम्मान पाकर काफी गौरवान्वित दिखे.

सीपीएस ग्रुप के चेयरमैन डॉ हरेन्द्र सिंह ने कहा कि यह सम्मान शिक्षा जगत में उत्कृष्ट कार्य करने का प्रतिफल है. यह सम्मान ही नहीं बल्कि विद्यालय और शिक्षकों के लिए ऊर्जा का स्रोत है. जिससे एक शिक्षक वर्षों तक ईमानदारी और निष्ठा पूर्वक कार्य के लिए प्रेरित रहते हैं. विद्यालय के शिक्षकों को सम्मान पाकर वापस आने पर विद्यालय परिसर में प्रबंधक विकाश कुमार सिंह, प्राचार्य मुरारी सिंह, प्रातः कालीन सभा में अभिवादन करते हुए धन्यवाद दिया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें