छपरा से वीरेंद्र साह मुखिया ने किया निर्दलीय नामांकन, बोले- मैं हूँ भाजपा का असली कैंडिडेट

छपरा से वीरेंद्र साह मुखिया ने किया निर्दलीय नामांकन, बोले- मैं हूँ भाजपा का असली कैंडिडेट

Chhapra: विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के नामांकन  में गुरुवार को छपरा विधानसभा से वैश्य महासभा के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र साह मुखिया ने नामांकन किया. इस दौरान उन्होंने खुद को भाजपा का असली प्रत्याशी बताया, वीरेंद्र शाह मुखिया ने कहा कि बीजेपी की असली प्रत्याशी वह हैं. उन्होंने कहा कि छपरा शहर में पिछले 5 साल में कोई विकास नहीं हुआ है, 5 सालों में छपरा की हालत बद से बदतर हुई है.

नामांकन के बाद उन्होंने कहा कि यदि जनता उन्हें मौका देती है तो अगले 5 साल तक वो खुद को समर्पित करेंगे और एक एक समस्या का निवारण करेंगे. उन्होंने छपरा के जलजमाव, बदतर सड़क समेत कई अन्य समस्याओं को गिनाया और जनता के सपोर्ट मांगा. नामांकन के बाद वीरेंद्र साह मुखिया के समर्थकों ने उनका  स्वागत किया और इस बार के चुनाव में पूरा समर्थन देने की बात कही.

उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में कमाने के उद्देश्य से नहीं, बल्कि छपरा की जनता का सेवक बनकर व बेटा बनकर उनके सुख-दुख को बांटने के उद्देश्य से उतर रहा हूं, मैं सबको साथ लेकर, सबका विश्वास जीत कर, सभी धर्मों का आदर करके इस शहर के लिए एक मिसाल बनकर दिखाऊंगा.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें