छपरा के शिव बाजार में भाई ने भाई को चाकू से गोदकर की हत्या

छपरा के शिव बाजार में भाई ने भाई को चाकू से गोदकर की हत्या

Chhapra: भगवान बाजार थाना क्षेत्र के शिव बाजार मोहल्ले में  गुरुवार को जमीनी विवाद में बड़े भाई ने अपने छोटे भाई को चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया. मृतक शिव बाजार निवासी स्वर्गीय बहारन चौधरी का पुत्र अरविंद कु चौधरी बताया जाता है. आसपास के लोगों ने उसे सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक अपने परिवार के साथ अलग छात्रधारी बाजार में एक किराए के मकान में काफी दिनों से रह रहा था. जिसके बाद ज्यादा किराया लगने के कारण वह अपने ही घर में एक कमरा बना कर रहने की बात कर अपने माँ और भाइयो से करता था.मगर यह बात बड़े भाई को गवारा न था. अलग कमरे बनाने की बात को लेकर बड़े भाई चंदन चौधरी से तू तू मैं मैं से बात बढ़ कर गाली गलौज तक आई जिसके बाद बड़े भाई ने चाकू से वार पर मौत के घाट उतार दिया. आसपास के लोगों ने बताया कि विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि चंदन अपनी मां को मारपीट रहा था कि तभी छोटे भाई ने जाकर बीच-बचाव करना चाहा तो चंदन की पत्नी ने जान से मारने की बात करते हुए चाकू दे दिया.जिसके बाद अरबिंद कुछ समझ पाता तभी चंदन चाकू से हमला कर दिया. हालांकि मृतक के संबंध में लोगो मे चर्चा थी कि वह काफी मिलनसार व्यक्ति था तथा अभी नया नया टेंपू चलाकर अपने परिवार की परवरिश किया करता था.

हत्या करने के बाद भगवान बाजार थाने में जाकर चंदन चौधरी में सरेंडर कर दिया. जिसके बाद थानाध्यक्ष मुकेश कुमार झा ने बताया कि युवक अपने को घिरा देखकर भय के कारण थाने में भागकर चलाया है.  युवक पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया.वही उन्होंने कहा कि चंदन चौधरी पर पूर्व में भी कई अपराधिक मामले दर्ज है जिसमें हत्या रंगदारी लूट चोरी आदि प्रमुख है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें