दिन भर जाम से जूझता रहा शहर, आयुक्त की गाड़ी भी फंसी

दिन भर जाम से जूझता रहा शहर, आयुक्त की गाड़ी भी फंसी

छपरा: शहर में विभिन्न केंद्रों पर मैट्रिक की परीक्षा शुक्रवार से शुरू हुई. परीक्षा में शामिल होने के लिए हजारो परीक्षार्थी अपने अभिभावक के साथ परीक्षा केंद्रों पर पंहुच रहे है.

ऐसे में शहर की यातायात व्यवस्था बिलकुल चरमरा गयी है. मेन रोड से लेकर गली तक हर तरफ लोग जाम से जूझते नजर आये. शहर के मुख्य सड़क डाक बंगला रोड पर तो जाम ऐसा लगा कि सारण के आयुक्त की गाड़ी भी उसमे फंस गयी. सुरक्षाकर्मियों के काफी मशक्कत के बाद आयुक्त की गाड़ी को जाम से निकाला जा सका. नगर थानाध्यक्ष रवि कुमार खुद ही यातायात को व्यवस्थित करने के लिए मजहरुल हक चौक के पास मौजूद थे.  

मैट्रिक की परीक्षा दो पालियों में आयोजित की जा रही है. जिसे लेकर दोपहर में पहली पाली के विद्यार्थी और दूसरी पाली के विद्यार्थियों की भीड़ एक साथ सड़क पर आने से जाम की ऐसी स्थिति सामने आई है.

प्रशासन द्वारा परीक्षा के दौरान जाम से निपटने का दावा पूरी तरह असफल हो गया है. जाम की स्थिति को देख कर ऐसा प्रतीत होता है कि आने वाले कुछ दिनों तक ऐसी ही स्थिति बनी रहेगी.

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें