शंख, घंटी, ताली और थाली बजाकर शिक्षक संघ करेंगे सरकार का विरोध

शंख, घंटी, ताली और थाली बजाकर शिक्षक संघ करेंगे सरकार का विरोध

Chhapra: शिक्षक संघ बिहार राज्य एवं जिला संघ के पदाधिकारियों की वर्चुअल मीटिंग ज़ूम ऐप के माध्यम से प्रदेश अध्यक्ष केशव कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई.

बैठक में मुख्य रूप से सरकार के विरुद्ध अगली रणनीति के लिए संघ के सभी पदाधिकारियों की राय ली गई, जिसमें इस गूंगी बहरी सरकार में आंदोलन का कोई महत्व नहीं रह गया, इसलिए संघ ने अगली रणनीति में 13 सितंबर 2020 रविवार के दिन 11:00 बजे से सरकार के विरुद्ध अपनी मांगों के समर्थन में शंख, घंटी, ताली एवं थाली बजाकर सरकार को जगाने का काम करेंगे.

इसके बाद भी सरकार अगर हमारी मांग एवं सेवाशर्त में सुधार नहीं करती है तो बाध्य होकर के हम सभी शिक्षक विपक्षी, राजनीतिक पार्टियों को अपने चुनावी एजेंडा में मांगों को शामिल करने के लिए दबाव बनाएंगे.

इसके बाद आचार संहिता लगने के पश्चात हम पुर्व में लिए गए संकल्प के अनुसार घर घर जाकर जन जागरण अभियान चलाएंगे एवं सरकार की नाकामियों को बताने का काम करेंगे.

अंत में प्रदेश अध्यक्ष केशव कुमार ने कहा की बिहार की तमाम शिक्षक अपने-अपने जिला मुख्यालयों में इस गूंगी बहरी सरकार उखार फेंकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए शंख, घंटी, ताली बजाकर‌ सोई हुई सरकार को सत्ता से हमेशा के लिए बेदखल कर हम नई सरकार से अपनी हक लेकर रहेंगे.

इस वर्चुअल बैठक में प्रदेश अध्यक्ष केशव कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष कुमार सिंह, मनोज श्रीवास्तव, प्रदेश कोषाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह, प्रदेश सचिव मोहम्मद फखरुद्दीन, ऋतुराज सौरव, प्रदेश राज्य प्रतिनिधि धनंजय मिश्रा के साथ कई शिक्षक प्रतिनिधि मुख्य रूप से शामिल थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें