रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजद से तोड़ा नाता, रांची में राजद सुप्रीमों को भेजा पत्र

रघुवंश प्रसाद सिंह ने राजद से तोड़ा नाता, रांची में राजद सुप्रीमों को भेजा पत्र

Bihar: राष्ट्रीय जनता दल के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने पार्टी छोड़ दी है. बिहार विधानसभा के पूर्व रघुवंश प्रसाद सिंह का पार्टी को छोड़ना कई सवाल खड़े कर रहा है. पार्टी छोड़ने को लेकर श्री सिंह द्वारा राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव को सादे पन्ने पर लिखी चिट्ठी में रघुवंश प्रसाद सिंह का दर्द छलक रहा है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सिंह ने रिम्स “रांची में राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव को लिखें पत्र में कहते है कि जन नायक कर्पूरी ठाकुर के निधन के बाद 32 वर्षो तक आपके पीठ पीछे खड़ा रहा लेकिन अब नही. पार्टी नेता, कार्यकर्ता और आमजनों ने बड़ा स्नेह दिया मुझें क्षमा करें.
रघुवंश प्रसाद सिंह”दिल्ली के एम्स में भर्ती होने के बाद गुरुवार को लिखी गयी इस चिट्ठी के शब्द बता रहे है कि श्री सिंह पार्टी से नाखुश थे. इसके पूर्व उन्होंने उपाध्यक्ष पद से भी इस्तीफ़ा दे दिया था. राजीनीतिक विश्लेषकों का मानना है कि श्री सिंह पार्टी में अपनी अनदेखी से नाखुश थे और इसलिए ही ऐसा कदम उठाया गया. बहरहाल इस इस्तीफ़े के बाद राजद में चर्चा गर्म है. चुनाव के ठीक पहले वरिष्ठ नेता के द्वारा पार्टी को छोड़ना और अपने इस्तीफ़े के पत्र में ऐसे शब्दों का प्रयोग करना. अन्य राजनेताओं को भी सोचने पर विवश करता है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें