पंचायत चुनाव: स्वच्छ, निष्पक्ष एवं भयमुक्त मतदान के लिए प्रशासनिक तैयारियां पूरी

पंचायत चुनाव: स्वच्छ, निष्पक्ष एवं भयमुक्त मतदान के लिए प्रशासनिक तैयारियां पूरी

छपरा: पंचायत चुनाव के प्रथम चरण में रविवार को रिविलगंज और मांझी प्रखंड में मतदान होगा. मतदान को स्वच्छ, निष्पक्ष एवं भयमुक्त वातावरण में संपन्न करने को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली है. प्रशासन के द्वारा दंडाधिकारी, वरीय पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बलों की तैनाती की गयी है.

मोबाईल फोन के उपयोग पर रहेगा प्रतिबंध
पंचायत चुनाव के मतदान के दौरान मतदान केन्द्र की 100 मीटर की परिधि में किसी भी प्रकार के मोबाईल फोन का उपयोग प्रतिबंध रहेगा. किसी भी स्थिति में कोई भी प्रत्याशी, मतदाता या एजेन्ट सुरक्षा गार्ड को मोबाइल लेकर मतदान केन्द्र में प्रवेश नहीं दिया जायेगा.

इसे भी पढ़े: पंचायत चुनाव: दो प्रखंडों में मतदान कल, बूथों पर रवाना हुई पोलिंग पार्टी

डीएम दीपक आनंद ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर सभी प्रशासनिक तैयारियां पूरी कर ली गयी है. मतदान केन्द्रों पर किसी भी असामाजिक तत्व पर संदेह होने पर उसे अविलम्ब गिरफ्तार किया जायेगा. उन्होंने कहा कि प्रशासन की सख्ती के आगे असामाजिक तत्वों की एक नहीं चलेगी और पंचायत चुनाव पूरी तरह स्वच्छ एवं भयमुक्त होगा. एसपी पंकज कुमार राज ने कहा कि हम स्वच्छ एवं निष्पक्ष चुनाव कराने में कामयाब होंगे. 

जिले में 10 चरणों में होना है पंचायत चुनाव 

13083267_999553730100451_4163301383309847612_n

0Shares
Prev 1 of 186 Next
Prev 1 of 186 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें