कक्षा 9 के छात्र को लेकर मैडम फरार

कक्षा 9 के छात्र को लेकर मैडम फरार

लखनऊ: प्यार की कहानी तो आपने बहुत सुनी होगी लेकिन यह एक ऐसी घटना है जो बहुत ही दिलचस्प है. स्कूल के दिनों में हर छात्र को प्यार होता है फिर चाहे अपने साथ पढऩे वाली छात्रा के साथ हो या फिर स्कूल में पढ़ाने वाली मैडम के साथ. उत्तर प्रदेश के बागपत में एक मैडम कक्षा नौ के छात्र को लेकर फरार होने का मामला सामने आया है.

बागपत के बड़ौत के एक गांव में बेसिक स्कूल में शिक्षिका कक्षा नौ के छात्र-छात्राओं को पढ़ाती थी. शिक्षिका स्कूल की छुट्टी होने के बाद भी स्कूल में रूकती थी और नौंवी क्लास के एक छात्र को यह मैडम एक्सट्रा क्लास देती थी. मैडम इस स्पेशल क्लास के लिए अन्य सभी छात्र-छात्राओं को भगा देती थी और कहती थी कि मुझे इस छात्र को कुछ स्पेशल ट्यूशन देनी है. मामला काफी दिनों तक चलता रहा और एक दिन वो हुआ जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी. मैडम ने छात्र को अपने प्रेम जाल में इस कदर फंसा लिया कि वह उसकी हर बात मानने लगा था.

छात्र जब स्कूल से 17 अप्रैल की शाम तक भी अपने घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोगों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला. जब छात्र के परिवार के लोगों ने स्कूल के शिक्षकों से उसके बारे में पूछा तो उन्होंने बताया छात्र क्लास टीचर के साथ बस स्टैंड की तरफ जा रहा था. छात्र के परिजन मैडम के घर गए तो वह घर नहीं पहुंची थी.

ग्रामीणों ने उन्हें बताया मैडम अपने शिष्य के साथ बस में सवार होकर चली गई है. जब छात्र के परिजनों ने मैडल के मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया तो वह स्वीच ऑफ मिला. छात्र के परिवार के लोगों ने इस संबंध में कोतवाली में कुछ दिन पहले शिकायत देकर बताया मैडम उनसे बेटे को लेकर फरार हो गई है. दोनों बावली गांव के ही रहने वाले हैं. इस मामले को लेकर छात्र के परिवार के लोगों ने पंचायत बुलाई, जिसमें निर्णय लिया गया कि इस प्रकरण को लेकर पुलिस से मिला जाए और दोनों की बरामदगी की मांग की जाए. पंचायत में मैडम के इस कृत्य की निंदा की गई. इसके बाद काफी लोग कोतवाली पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराते हुए दोनों को बरामद करने की मांग की. इंस्पेक्टर ने बताया कि ग्रामीणों ने इस मामले की जानकारी दी है. दोनों को बरामद करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

0Shares

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें