VIDEO: जिला परिषद के उपाध्यक्ष के खिलाफ पार्षदों ने लाया अविश्वास प्रस्ताव

VIDEO: जिला परिषद के उपाध्यक्ष के खिलाफ पार्षदों ने लाया अविश्वास प्रस्ताव

Chhapra: सारण जिला परिषद के उपाध्यक्ष सह कार्यकारी अध्यक्ष सुनील राय पर जिप सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव लोया है. इसको लेकर कार्यकारी अध्यक्ष सह उपाध्यक्ष व मुख्य कार्यपालक पदाधिकारी सह जिला उपविकास आयुक्त आदित्य प्रकाश को 12 सदस्यों ने अविश्वास प्रस्ताव का पत्र सौंपा हैं.

Read Also: सांसद ने छपरा तक हमसफ़र एक्सप्रेस ट्रेन चलाने की मांग की

Read Also: मोतियाबिंद के ऑपरेशन के लिए विश्व के सबसे लेटेस्ट फेको मशीन का हुआ उद्घाटन

Read Also: मशरक-दुरौंधा पैसेंजर ट्रेन का परिचालन शुरू, सांसद सिग्रीवाल ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

पत्र में लगभग तीन वर्षों के कार्यकाल में व्यापक पैमाने पर अनियमितता व मनमाने तरीके से जिला परिषद सदस्यों की अनदेखी करने का आरोप लगाते हुए अविश्वास प्रस्ताव लाने की बातें की गयी है. इस अविश्वास प्रस्ताव का नेतृत्व सारण जिले के मांझी भाग संख्या- 3 के जिला पार्षद विजय प्रताप सिंह उर्फ़ चुन्नू सिंह ने किया हैं. जबकि इनके अविश्वास प्रस्ताव पत्र में 12 सदस्यों ने अपने हस्ताक्षर कर सहमति भी दे दी हैं.

अविश्वास प्रस्ताव के नेतृत्वकर्ता विजय प्रताप सिंह ने बताया कि सारण जिला परिषद के वर्तमान कार्यकारी अध्यक्ष सह उपाध्यक्ष सुनील राय अपने कार्यकाल के दौरान अपने कर्तव्यों के निर्वहन में लापरवाही व कोताही बरते हैं. जिससे जिला परिषद की गरिमा कम हो रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें