VIDEO: दारोगा-सिपाही हत्याकांड: जिला परिषद् अध्यक्ष मीना अरुण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

VIDEO: दारोगा-सिपाही हत्याकांड: जिला परिषद् अध्यक्ष मीना अरुण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chhapra: मढ़ौरा थानाक्षेत्र में विगत 20 अगस्त को SIT की टीम पर हुए हमले में दारोगा और सिपाही हत्या मामले में नामजद छपरा जिला परिषद् की अध्यक्ष मीना अरुण को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

सारण के एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि जिला परिषद् अध्यक्ष मीणा अरुण को पुलिस ने उस समय गिरफ्तार किया जब वे कोर्ट में आत्मसमर्पण करने जा रही थी. उन्हें नगरपालिका चौक के पास से गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल उनसे पुलिस पूछताछ कर रही है. 

गिरफ्तारी के बाद मीणा अरुण ने कहा कि वे कानून का सम्मान करती है. उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्हें फंसाया जा रहा है. उन्होंने पूरे मामले को साजिश बताया है.

वही इस मामले में एक अन्य आरोपी ने छपरा कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है. 

आपको बता दें कि 20 अगस्त को मढौरा में दो पुलिस वालों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसमें  SIT के एक इंस्पेक्टर और एक कॉन्स्टेबल की हत्या हो गई थी. इस घटना ने पूरे पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा दिया था.

घटना के बाद घायल पुलिस जवान के बयान के आधार पर जिला परिषद अध्यक्ष मीणा अरुण उनके  भतीजे सुबोध सिंह समेत  7 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी. उसके बाद से ही मीना अरुण की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी.

काफी गहमागहमी के बीच आखिरकार वो आत्मसमर्पण करने पहुंची, लेकिन आत्मसमर्पण से पहले उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इस दौरान SDPO समेत तमाम पुलिस अधिकारी मौजूद रहे. 

जिला परिषद् अध्यक्ष की गिरफ्तार के बाद जानकारी देते हुए एसपी हरकिशोर राय ने बताया कि इस मामले में नामजद अरुण सिंह पहले से ही जेल में है. पुलिस ने अन्य आरोपियों की कुर्की के लिए कोर्ट में आवेदन दिया था. जिसके बाद सूत्रों से जानकारी मिली की अन्य अभियुक्त कोर्ट में आत्मसमर्पण करने वाले है. जिसपर कार्रवाई करते हुए नगरपालिका चौक के पास से जिला परिषद की अध्यक्ष मीना अरुण को सदर SDPO के नेतृत्व में गिरफ्तार किया गया है. एक अन्य आरोपित ने कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है.

सुनिए क्या कहा सारण के पुलिस अधीक्षक ने

इसे भी पढ़ें: CBI जांच की मांग को DGP ने किया खारिज, कहा- Bihar Police खुद सक्षम, दोषियों को नहीं बख्शेंगे

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें