CBI जांच की मांग को DGP ने किया खारिज, कहा- Bihar Police खुद सक्षम, दोषियों को नहीं बख्शेंगे

CBI जांच की मांग को DGP ने किया खारिज, कहा- Bihar Police खुद सक्षम, दोषियों को नहीं बख्शेंगे

Chhapra: सारण जिले के मढ़ौरा में मंगलवार की शाम पुलिस और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में एसआईटी के सब इंस्पेक्टर मिथिलेश कुमार साह और सिपाही फारुख शहीद हो गए थे. जिसके बाद बुधवार को पुलिस लाइन में दोनों को अंतिम सलामी दी गयी. इस दौरान मिथिलेश के परिजनों ने घटना में साजिश की आशंका जताई और पूरी घटना की CBI से जांच कराने की मांग की.

वही DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने परिजनों की CBI जाँची की मांग को यह कहते हुए ख़ारिज कर दिया कि बिहार पुलिस इस मामले की जांच करने में सक्षम है और हर पहलू की जांच करेगी और अपराधियों पर कार्रवाई करेगी.


DGP ने कहा कि दोषियों को किसी भी कीमत पर नहीं बख्शेंगे. उन्होंने कहा कि राज्य में जितने भी हथियार के लाइसेंसधारी है सभी की जांच होगी, शस्त्रों का दुरुपयोग करने वालों के लाइसेंस रद्द किये जायेंगे. यह कार्रवाई तीन महीने के अन्दर होगी.

इसे भी पढ़ें: छपरा में भावुक हुए DGP, बोले- अपराधियों के खिलाफ शंखनाद करने का समय है, जनता साथ दे

श्री पांडे ने कहा कि अगर किसी भी गलत परिवार के पास शस्त्र लाइसेंस है तो उसे रद्द किया जाएगा. पुलिस यह जांच करेगी कि लाइसेंस धारियों के परिवार में अगर कोई ऐसा व्यक्ति तो नहीं जो इसका दुरुपयोग कर सकता है. ऐसे लोगों का लाइसेंस रद्द किया जाएगा.

इसे भी पढ़ें: मिलनसार, हरदिल अजीज और तेजतर्रार थे ASI मिथिलेश साह

DGP गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि बिहार में कश्मीर और नागालैंड से फर्जी लाइसेंस बनवा कर यहां लाया जा रहा है. ऐसे लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. सारे लोगों का हथियार जमा कराया जाएगा और सबकी जांच की जाएगी हमारी टीम जम्मू-कश्मीर जाएगी नागालैंड जाएगी सबकी जांच करेगी.

इसे भी पढ़ें: छपरा में दरोगा और सिपाही की अपराधियों ने गोली मारकर की हत्या

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें