श्रम संसाधन विभाग के तत्वावधान में नियोजन कैम्प कल, मिलेंगी नौकरियाँ

श्रम संसाधन विभाग के तत्वावधान में नियोजन कैम्प कल, मिलेंगी नौकरियाँ

Chhapra: रोजगार की आस लगाए अभ्यर्थियों के लिए एक सुनहरा अवसर है. श्रम संसाधन विभाग के तत्वावधान में अवर प्रादेशिक निदेशालय 22 अगस्त को अपने कार्यालय परिसर में एकदिवसीय नियोजन कैम्प लगाने जा रहा है.

इस आशय की जानकारी देते हुए सहायक निदेशक श्याम प्रकाश शुक्ल ने बताया कि नियोजन कैम्प का आयोजन पूर्वाह्न 11 बजे से शाम 4 बजे तक होगा. इसमें पटना की निजी क्षेत्र की नवभारत फ़र्टिलाइज़र लिमिटेड कंपनी शिरकत करेगी जो सेल्स ट्रेनी एवं एग्रीकल्चर ऑफिसर के पद के विरुद्ध आवेदन आमंत्रित कर चयन की प्रक्रिया सम्पन्न करेगी.

श्री शुक्ल ने आगे बताया कि सेल्स ट्रेनी के 30 पद रिक्त है जिसकी अहर्ता इंटरमीडिएट व इससे ऊपर है जबकि आयु सीमा 20 से 40 वर्ष है. इस पद के लिए 6000 रुपये वेतन के साथ यात्रा भत्ता व इंसेंटिव निर्धारित है. कृषि पदाधिकारी के लिए 5 पड़ रिक्त है, जिसकी योग्यता बॉटनी, जूलॉजी, एग्रीकल्चर या माइक्रो बॉयोलोजी में स्नातक है.

इस पद के लिए आयु सीमा 20 से 35 वर्ष है, वहीं वेतन 8000 रुपये के साथ यात्रा भत्ता व इंसेंटिव देय है. श्री शुक्ल ने कहा कि इच्छुक अभ्यर्थी अपना ऑनलाईन निबंधन करा नियोजन कैम्प में शामिल हो सकेंगे. निबंधन की व्यवस्था कैम्प के दौरान भी रहेगी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.