सिविल कोर्ट परिसर सीसी टीवी से होगा लैस, सभी के लिए पार्किंग की व्यवस्था

सिविल कोर्ट परिसर सीसी टीवी से होगा लैस, सभी के लिए पार्किंग की व्यवस्था

छपरा: सिविल कोर्ट परिसर में सोमवार को हुए बम ब्लास्ट के मामले में मंगलवार को जिला जज, डीएम और एसपी ने कोर्ट परिसर का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान पदाधिकारियों ने कोर्ट परिसर में प्रवेश के सभी स्थानों का बारीकी से अध्ययन किया.

13023344_1750218478598114_1154089211_n copy

निरीक्षण करते सारण जिलाधिकारी और एसपी साथ में अधिवक्ता 

निरीक्षण के बाद जिलाधिकारी दीपक आनंद ने बताया कि सिविल कोर्ट परिसर की चाक चौबंद सुरक्षा की जा रही है. चप्पे चप्पे पर नज़र रखने के लिए जगह जगह सीसी टीवी लगाया जा रहा है. वही  चहारदीवारी ऊँचा करने, कंटीले तार को लगाने और पार्किंग की व्यवस्था का निर्देश दिया गया है. 

देखे वीडियो

court inspection

उन्होंने कहा कि कोर्ट परिसर में जज, वकील और मुवक्किलों के लिए अलग अलग पार्किंग की व्यवस्था की जाएगी. इसके साथ ही सभी को पास जारी किया जायेगा जिससे किसी भी अवांछित लोगों का प्रवेश परिसर में न हो सके.  सभी प्रवेश द्वारा पर सुरक्षा बल तैनात रहेंगे. जो पास वाले को ही परिसर में प्रवेश देंगे.

इसे भी पढ़िए: बढ़ी सिविल कोर्ट की सुरक्षा, मुख्य गेट पर की जा रही है जांच

13020057_1750218495264779_650132044_n copy

वही एसपी पंकज कुमार राज ने बताया कि अब परिसर में किसी भी तरह के वाहन को प्रवेश नहीं दिया जायेगा. सभी को अपने वाहन तय स्थान पर पार्क कर पैदल ही कोर्ट परिसर में घुमने की इजाजत होगी.

इसे भी पढ़े: सिविल कोर्ट में बम धमाका, महिला समेत 3 घायल

इसे भी पढ़े: बम से दहला सिविल कोर्ट परिसर, सुरक्षा में बड़ी चूक

0Shares
A valid URL was not provided.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें