छपरा में बस हादसा, शादी समारोह से लौट रही यात्री बस पलटी, करीब दो दर्जन यात्री घायल

छपरा में बस हादसा, शादी समारोह से लौट रही यात्री बस पलटी, करीब दो दर्जन यात्री घायल

Chhapra: मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के मुसहरी और चनचौड़ा के बीच बुधवार को बस दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गया. हादसे में करीब दो दर्जन गंभीर रूप में घायल हो गए. घायलों को आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ चिकित्सकों ने सभी का ईलाज किया.

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त बस में शादी समारोह में शामिल होकर पानापुर लौट रहे लोग सवार थे. मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के चनचौड़ा के पास एक बाइक को बचाने के दौरान बस पर से चालक ने नियंत्रण खो दिया, जिससे बस पलट गयी.

घायलों को ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में बस से टक्कर के कारण बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत की खबर है. 

दुर्घटना के बाद छपरा मशरक मुख्य मार्ग पर कई घंटों तक जाम लग गया. पुलिस ने मौके पर पहुँच घायलों को अस्पताल भेजा. वही जेसीबी की मदद से बस को हटाया. सदर एसडीएम और एसडीपीओ ने अस्पताल पहुँच कर घायलों का हाल जाना.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें