वैशाली में महामारी एक्ट की उड़ी धज्जियां, बाहुबली के घर ठुमके के साथ हुई कार्यवाईन से फायरिंग

वैशाली में महामारी एक्ट की उड़ी धज्जियां, बाहुबली के घर ठुमके के साथ हुई कार्यवाईन से फायरिंग

वैशाली: केंद्र और बिहार सरकार की तमाम कोशिशों के बावजूद भी कुछ लोग अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला बिहार में वैशाली जिले के लालगंज का है जहां बाहुबली मुन्ना शुक्ला के भतीजे के उपनयन संस्कार में बार बालाओं के साथ जमकर लोगों ने ठुमके लगाए।

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक ललगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई और मुजफ्फरपुर के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार का आयोजन शुक्रवार के दिन पैतृक गांव लालगंज थाना क्षेत्र के खंजाहाचक में हुआ। इस आयोजन के बाद रात में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ था। सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह के डांस करते और इसी कार्यक्रम के एक वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड के मंच के सामने अपनी कारबाइन से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है। शनिवार को वायरल हुए वीडियो में लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला इस गाइडलाइन का उल्लंघन करते नजर आए।

सदर एसडीपीओ इस मामले की जांच करने रविवार को लालगंज पहुंचे और इस मामले पुलिस ने पूर्व विधायक, भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह समेत 200 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज किया है।

Input हिन्दुस्थान समाचार

0Shares
Prev 1 of 226 Next
Prev 1 of 226 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें