सीवान: सड़क दुर्घटना में पांच लोगो की मौत

सीवान: सड़क दुर्घटना में पांच लोगो की मौत

सीवान: चैनपुर ओपी थाना क्षेत्र के छितौली गांव के समीप सिसवन-सीवान एनएच 89 पर शुक्रवार की अहले सुबह बारात से लौट रही एक तेज रफ़्तार बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गई. दुर्घटना में बोलेरो में सवार एक ही परिवार के 03 व्यक्तियों की मौत हो गयी.

दुर्घटना में जवाहिर शर्मा, निगम शर्मा, चंदन शर्मा की मौके पर मौत हो गई जबकि दो व्यक्तियों परमेश्वर शर्मा व करण शर्मा को बेहतर ईलाज के लिये पटना रेफर कर दिया गया.

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की जीरादेई थाना के करहनू गांव निवासी शशिभूषण शर्मा के यहा से बरात छ्परा के ताजपुर फूलवरीया गांव गयी थी. बारात लौटानी के क्रम में बारात की एक बोलेरो दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. जिससे बोलेरो में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा चार अन्य गंभीर रूप से जख्मी हो गए.

इस दर्दनाक घटना को ले स्थानीय ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर ओपी थानाध्यक्ष रवीन्द्र पाल दल-बल के साथ पहुँच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

साभार: DNMS

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें